देहरादून में 513/ रुपए में 25 आइटम वेज / नॉनवेज कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया उद्घाटन

184

देहरादून –  आज दिनांक 11 सितम्बर, 2021 को अपराहन 1.00 बजे  गणेश जोशी मंत्री समाज कल्याण, औद्योगिक विकास, एम०एस०एम०ई० खादी एवं ग्राम्य उद्योग क उत्तराखण्ड, सरकार द्वारा राजपुर रोड स्थित रेस्तरां Ambrosia के नये कमशेष्ट BIG BUFFET का उद्घाटन किया गया। माननीय मन्त्री गणेश जोशी ने इस अवसर पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुये कहा कि प्रति व्यक्ति मात्र रूपये 513/ में 24 से 25 प्रकार के विभिन्न रंजन टैक्स सहित उपलब्ध कराना काफी प्रशंसनीय है। एक ही स्थान में इतने कम रेट में 24 से 25 प्रकार के विभिन्न पारम्परिक व्यंजन रोजाना सर्व होते हैं. इससे आम आदमी को काफी लाभ होगा। आम आदमी के साथ-साथ सरकारी कर्मचारियों जिन पर की सीमित समय होता है रेस्तरां Ambrosia के नये कनसेप्ट से काफी लाभ होगा।

Also Read....  केन्द्रीय रेशम बोर्ड की स्थापना के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में आज प्लैटिनम जुबली समारोह के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन

रेस्तरा Ambrosia के नये कनसेप्ट BIG BUFFET के उद्घाटन समारोह में प्रेस वार्ता के दौरान संचालक श्री रमन चड्ढा और श्री विष्सी साहनी ने बताया कि ये देहरादून का सबसे यला Buffet concept है जहाँ पर 5 से 6 नॉनवेज व 7 से 8 चेंज 5 से 6 मीठे कट फूट्स, चाट गोल गप्पे, मोमोज इत्यादि किफायती दरों पर परोसे जाते हैं।

Also Read....  देहरादून में महिन्द्रा शोरूम का उद्घाटन, मंत्री गणेश जोशी ने किया नई थार रॉक्स का अनावरण

प्रेस का धन्यवाद करते हुये, संचालक श्री रमन चड्ढा और श्री विष्सी साहनी ने बताया कि जिस तरह फाइव स्टार Buffet में सर्व किया जाता है ठीक उसी प्रकार आम आदमी को ध्यान में रखते हुये किफायती दरों पर रेस्तरा Ambrosia के नये फनसेप्ट BIG BUFFET सर्व कर रहा है। उनके अनुसार उन्हें विश्वास है कि हमारे रेस्तरा मे देहरादून की जनता इतने कम दरों पर विभिन्न प्रकार के खाने का लुफ्त उठायेंगे ।

Also Read....  सोशल में शुरू हुआ ‘एक काफ़ी नहीं है’ ऑफर एक ड्रिंक की ख़रीद पर दूसरी ड्रिंक मात्र ₹1 से शुरू

LEAVE A REPLY