एफ एफ एच , ओपन एयर रेस्टोरेंट देहरादून मेहमानों के स्वागत के लिए तैयार है ।

3203

देहरादून, –  सुनीता वात्सल्य के स्वामित्व वाले एफ एफ एच ओपन एयर रेस्टोरेंट ने रेस्टोरेंट के उदघाटन के अवसर पर घोषणा की कि यह अब पूरी तरह मेहमानों के स्वागत के लिए तैयार है।यह रेस्टोरेंट देहरादून में राजपुर रोड ,जाखन पेट्रोल पंप के पास स्थित है। अपने उद्घाटन के अवसर पर फ एफ एच ओपन एयर रेस्टोरेंट ने फिक्की फ्लो, उत्तराखंड चैप्टर के सदस्यों के लिए एक नेटवर्किंग मीट अप की भी मेजबानी भी की।

इस रेस्टोरेंट में एक खुली रसोई है जहां मेहमान आ सकते हैं और उपयोग की जाने वाली सामग्री की गुणवत्ता की जांच तथा खाना पकते हुए देख सकते हैं। विशेष रूप से लखनवी व्यंजनों को तैयार करने के लिए, रेस्तरां केवल सरसों के तेल की अच्छी गुणवत्ता का उपयोग करता है और मसाले लखनऊ से चुने जाते हैं।

Also Read....  देहरादून के गोविंदगढ़ में 15 झोपड़ियों में आग लगने का मुख्यमंत्री धामी ने लिया संज्ञान

 

सुनीता वात्सल्य एक मास्टरशेफ हैं और उन्होंने कोविड -19 महामारी की पहली और दूसरी लहर के दौरान सैकड़ों कोविड रोगियों को घर का बना भोजन पहुँचाया है। वह फिक्की फ्लो, उत्तराखंड चैप्टर की सक्रिय सदस्य हैं। वह एक ऑर्गेनिक बुटीक, स्टूडियो बाय मिस क्राफ्टी की भी मालिक हैं, जो भारत और भारतीय हस्तशिल्प की बुनाई को बढ़ावा देती है।

 

Also Read....  उत्तराखंड बोर्ड का परीक्षा परिणाम घोषित इंटरमीडिएट में 82.63 व हाईस्कूल में 89.14 प्रतिशत रहा कुल परीक्षाफल

इस अवसर पर डॉ. नेहा शर्मा, चेयरपर्सन, फिक्की एफएलओ, उत्तराखंड चैप्टर ने कहा “हमें सुनीता जी के इस स्टार्ट अप का समर्थन करने में खुशी हो रही है क्योंकि महिला उद्यमियों को प्रोत्साहित करना हमारी प्राथमिकता है। हम हमेशा महिला उद्यमियों को उनकी पहल में समर्थन देंगे। हम उन्हें उनके नए उद्यम के लिए शुभकामनाएं देते हैं।”

 

सुनीता वात्सल्य ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा “खाना बनाना मेरा जुनून है। मेरे दोस्तों और परिवार ने हमेशा मेरे द्वारा बनाये गए भोजन को पसंद किया है जिसने मुझे एक उद्यमी के रूप में इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया है। मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि एफएफएच में आने वाले मेहमानं को स्वादिष्ट और उच्च गुणवता वाला खाना परोसा जाय । हम देहरादून में प्रामाणिक लखनवी व्यंजन परोसने वाले पहले रेस्टोरेंट हैं। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि देहरादून के लोग मेरे भोजन को पसंद करेंगे। एफ एफ एच ओपन एयर रेस्टोरेंट में देहरादून में पढ़ने वाले छात्रों के लिए 20-25% की शुरुआती छूट होगी उन्हें बस अपने संसथान की आई डी कार्ड दिखने पर मिलेगा।”

Also Read....  वर्ल्ड यूनिवर्सिटी ऑफ़ डिज़ाइन के उभरते आर्किटेक्ट्स ने जागेश्वर धाम के लिए एक मास्टरप्लान तैयार किया।

 

इस अवसर पर रुचि जैन, मानसी रस्तोगी, अनुराधा मल्ला, हरप्रीत कौर मारवाह उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY