ब्रेकिंग दून में ऋषि एन्क्लेव में डबल मर्डर से हड़कंप, पति-पत्नी को उतारा मौत के घाट

269

Dehradun – देहरादून के पटेल नगर क्षेत्र में डबल मर्डर की सनसनी खेज़ वारदात सामने आई है। पटेल नगर क्षेत्र के दिव्य विहार इलाके में पति पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। फ़िलहाल प्रारम्भिक जाँच में हत्यारा पत्नी का दोस्त बताया जा रहा है। इस घटना के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है, सीओ पटेल नगर नरेंद्र पंत ने बताया कि मृतक बबलू और सपना यूपी के हैं रहने वाले हैं इस मामले में अभी पूछताछ जारी है।

Also Read....  केन्द्रीय रेशम बोर्ड की स्थापना के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में आज प्लैटिनम जुबली समारोह के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन

पाटेलनगर में एक महिला और एक पुरुष की तवे से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गईं मृतक महिला और पुरुष दोनों पति पत्नी बताए जा रहे हैं। हत्यारोपी भी उसी मकान में रहता था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर कर लिया। सीओ पाटेलनगर नरेंद्र पंत ने बताया कि देवर्षि एनक्लेव स्थित एक मकान में दिहाड़ी मजूरी करने वाले एक महिला सपना और दो पुरुष बबलू और हरिद्वारी रहते थे। बबलू और हरिद्वारी सपना पर अपना अधिकार जमाते थे। लड़ाई थी कि सपना ने उनसे शादी की है। शुक्रवार रात को हरिद्वारी और बबलू ने शराब पी थी। इसी बीच दोनों में विवाद हो गया। हरद्वारी ने रोटी बनाने वाला तवा उठाया और दोनो पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। दोनों के चेहरे को इस कदर कुचला गया कि पहचान भी मुश्किल हो गईं पुलिस ने दोनों के शव मोर्चरी में रखवा दिए हैं। हरिद्वारी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Also Read....  सोशल में शुरू हुआ ‘एक काफ़ी नहीं है’ ऑफर एक ड्रिंक की ख़रीद पर दूसरी ड्रिंक मात्र ₹1 से शुरू

LEAVE A REPLY