Big News मसूरी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ , स्पा सर्विस के नाम पर चल रहा था अवैध धंधा, पांच गिरफ्तार

359

देहरादून। पुलिस के पास कुछ दिनों से मसूरी में ऑनलाइन नंबरों से अनैतिक व्यापार की शिकायत आ रही थी, जिस पर  गोपनीय जांच कर मसूरी क्षेत्र में ऑनलाइन अनैतिक व्यापार में संलिप्त लोगों की जानकारी की गई तो ज्ञात हुआ कि हरियाणा के कुछ व्यक्ति स्पा सर्विस के नाम पर मसूरी में विभिन्न जगह अनैतिक व्यापार हेतु बाहरी राज्यों से महिलाओं को लाकर Whatsapp व ऑनलाईन सैक्स रैकेट चला रहे हैं।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक देर रात्रि AHTU टीम द्वारा एनजीओ इम्पावरिंग पीपल के मुख्य कार्यकारी ज्ञानेन्द्र कुमार को लेकर मसूरी क्षेत्र में ऑनलाईन स्पा सर्विस चलाने वाले गिरोह के 03 पुरुष व 02 महिलाओं को ऑनलाईन सैक्स रैकेट चलाने के अपराध में मसूरी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।

Also Read....  मुख्यमंत्री ने विभिन्न विकास कार्यों के लिए प्रदान की वित्तीय स्वीकृतियां

 उक्त अपराधियों से 01 स्विफ्ट व 01 ब्रिजा कार बरामद की गयी, जिससे अपराधीगण अनैतिक व्यापार में शामिल महिलाओं को लाने व ले जाने का कार्य करते थे। अभियुक्त गणों के विरुद्ध थाना मसूरी पर अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कराया गया अभियुक्तगण को आज न्यायालय पेश किया जा रहा है। 

*पूछताछ का विवरण* :-

गिरोह के सरगना किशन उर्फ सोनू ने पूछताछ में बताया कि लॉकडाउन से पहले मसूरी के होटल में काम करता था तथा अपने घर हरीयाणा चला गया था विगत माह ही मसूरी आया व उसने स्पा सर्विस के नाम पर जस्टडॉयल व अन्य ऑनलाइन टेलिफोनिक साइट्स पर अपना रजिस्ट्रेशन कराया व स्पा सर्विस की आड़ में अनैतिक व्यापार करने का कार्य मसूरी क्षेत्र में करने लगा।

Also Read....  धामी सरकार की निगम, निकाय, प्राधिकरण कर्मचारियों को सौगात

किशन द्वारा व्हाट्सएप व अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से विभिन्न व्यक्तियों/बाहरी राज्य से आने वाले पर्यटकों को लड़कियों की फोटो भेज कर उनसे ऑनलाइन पेमेंट लेकर उन्हें अनैतिक व्यापार हेतु मसूरी के विभिन्न स्थानों पर महिलाएं उपलब्ध कराता था।

इस कार्य के लिए वह विभिन्न राज्यों से महिलाओं को बुलाता था, अभियुक्तगण द्वारा बताया गया कि इससे पूर्व भी वह दिल्ली व अन्य राज्यों में अनैतिक व्यापार के कार्यों में संलिप्त था।

Also Read....  देवभूमि उत्तराखंड के ऐपण कला से सुसज्जित रेशमी वस्त्रों में प्रभु श्रीराम के दर्शन उत्तराखंडवासियों के लिए गौरवशाली एवं असीम प्रेम का प्रतीक

*नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त*

1.किशन उर्फ सोनू पुत्र श्री बलवीर सिंह निवासी बीबीपुर जींद उम्र 30 साल (सरगना)

2. अमरजीत पुत्र सुरेश निवासी ग्राम मोहल्ला गुप्ता कॉलोनी वार्ड नंबर 32 जिंद हरियाणा उम्र 28 वर्ष

3.स्वप्न मंडल पुत्र दुलाल मंडल निवासी मोहल्ला चंद्रपुर वार्ड हबीबपुर जिला मालदा कोलकाता पश्चिम बंगाल उम्र 28

4.श्रीमती कंचन गुप्ता मनोज गुप्ता निवासी 480 शकूरपुर जेजे कॉलोनी सरस्वती विहार पश्चिमी दिल्ली उम्र 32 वर्ष

5.सुधा देवी पत्नी भूरा सिंह निवासी सिकंदरपुर 40 बरकता पुर तहसील कोल बरकतपुर अलीगढ़ उत्तर प्रदेश उम्र 28 वर्ष

नोट:- अभियुक्तगण से आपत्तिजनक सामग्री ,टेबलेट नगद धनराशि व स्विफ्ट व ब्रेजा कार बरामद किया गया।

 

LEAVE A REPLY