आर्यन स्कूल ने नए छात्रों के लिए आयोजित किया ओरिएंटेशन प्रोग्राम

139

देहरादून: द आर्यन स्कूल ने आज स्कूल परिसर में नए नामांकित छात्रों के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया।

कार्यक्रम की शुरुआत स्कूली बच्चों द्वारा गणेश वंदना की प्रस्तुति के साथ हुई, जिसके बाद छात्रों द्वारा ‘होप’ पर एक नाटक प्रस्तुत किया गया, जिसने इस अवसर पर उपस्थित सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इसके बाद स्कूल के अधिकारियों ने अभिभावकों और छात्रों को स्कूल की नीतियों और नियमों के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम के दौरान छात्रों ने भारतीय विविधता पर एक सुंदर और आकर्षक अभिनय भी प्रस्तुत किया।

Also Read....  नवनियुक्त 1094 कनिष्ठ अभियन्ताओं को मिले नियुक्ति पत्र

बाद में स्कूल की जूनियर कोऑर्डिनेटर ने उपस्थित अभिभावकों को जूनियर छात्रों के लिए स्कूल की विभिन्न नीतियों और कार्यक्रमों के बारे में बताया।

इसके बाद कक्षा 4 के छात्र सहज द्वारा मनमोहक गीत प्रस्तुत किये गए, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

कार्यक्रम के समापन पर, प्रधानाचार्या, बी. दासगुप्ता ने अपने संबोधन में शिक्षा के महत्व के बारे में बताया और प्रकाश डाला कि कैसे आर्यन स्कूल अपने छात्रों को समग्र शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने माता-पिता और छात्रों को स्कूल के विभिन्न कार्यक्रमों और गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया, जो न केवल छात्र के समग्र विकास में बल्कि एक मजबूत स्कूल समुदाय के निर्माण में भी मदद करेगा।

Also Read....  कैफे दिल्ली हाइट्स ने जर्मन-प्रेरित ऑक्टोबरफेस्ट मेन्यू किया लॉन्च

उन्होंने अपने संबोधन के दौरान सभी एचओडी, वरिष्ठ शिक्षकों और स्टाफ सदस्यों को मंच पर बुलाया और उनका संक्षिप्त परिचय भी दिया।

कार्यक्रम का समापन स्कूल क्वायर द्वारा स्कूल गीत गाकर किया गया।

Also Read....  एसजेवीएन लिमिटेड ने 36वीं वार्षिक आम बैठक का आयोजन किया

इस अवसर पर स्कूल की चेयरपर्सन सिमी गुप्ता और वाइस चेयरपर्सन विभोर गुप्ता सहित स्कूल स्टाफ और नए शामिल हुए छात्रों के माता-पिता भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY