इंदर आर्या का नया हिट गाना ‘लाल शरारा’ आइकॉन म्यूजिक द्वारा पहले कुमाऊनी इन्फ्लुएंसर डे पर लॉन्च

121

देहरादून –  पहली बार, मशहूर कलाकार इंदर आर्या और संगीतकार मंगोली ने अपने नए गाने ‘लाल शरारा’ को इन्फ्लुएंसर्स के साथ आइकॉन म्यूजिक पहाड़ी के पहले कुमाऊनी इन्फ्लुएंसर डे पर लॉन्च किया।

आइकॉन म्यूजिक की एम.डी. रशना पोचखानवाला ने कहा, “सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव के कारण, इन्फ्लुएंसर गानों की सफलता के लिए बहुत जरूरी हो गए हैं। आइकॉन म्यूजिक में हम उनके योगदान को महत्व देते हैं और पहले कुमाऊनी इन्फ्लुएंसर डे पर हमारे गाने को लॉन्च करके खुश हैं।”

Also Read....  देहरादून में महिन्द्रा शोरूम का उद्घाटन, मंत्री गणेश जोशी ने किया नई थार रॉक्स का अनावरण

गायक इंदर आर्या ने कहा, “हम आज खुश हैं कि हमने अपने गाने को उन इन्फ्लुएंसरों के साथ लॉन्च किया है जो कुमाऊनी संगीत को प्रचारित करने में मदद कर रहे हैं।”

आइकॉन म्यूजिक पहाड़ी, गढ़वाली, कुमाऊनी, डोगरी और हिमाचली भाषाओं के कलाकारों और इन्फ्लुएंसरों के साथ काम करता है। यह यात्रा हिमाचल के सबसे बड़े गाने ‘डुंगे नालुये’ से शुरू हुई और अब कुमाऊँ के कलाकार इंदर आर्या और मंगोली के नए हिट गाने ‘लाल शरारा’ के साथ जारी है।

Also Read....  केन्द्रीय रेशम बोर्ड की स्थापना के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में आज प्लैटिनम जुबली समारोह के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन

आइकॉन म्यूजिक, IVY एंटरटेनमेंट का हिस्सा है, जो एक नया म्यूजिक लेबल है और विभिन्न भाषाओं में संगीत उत्पादन, अधिग्रहण और लाइसेंसिंग का काम करता है। यह कंपनी कलाकार प्रबंधन में भी लगी हुई है।

Also Read....  ईका मोबिलिटी ने स्काईलाइन मोटर्स के साथ की साझेदारी, उत्तराखंड में इलेक्ट्रिक बसों की शुरुआत, पहली इंटरसिटी सेवाओं की हुई शुरुआत

IVY एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड (“IVY”) एक अंतरराष्ट्रीय मीडिया और मनोरंजन कंपनी है, जो प्रीमियम फिल्मों के उत्पादन, अधिग्रहण और लाइसेंसिंग का काम करती है। IVY के पास 150 से अधिक प्रमुख फिल्मों के अधिकार हैं जिनमें बड़े-बड़े सुपरस्टार्स हैं।

Singer Indes Arya (Laal Sharara)
Feat.Rahul sharma,Neelam Dogra
MusicMangolo Saab
Lyrics Asheem Rangoli
Director-Amit sharma
मीडिया कोऑर्डिनेटर
किशोर रावत

LEAVE A REPLY