पीएम मोदी ने लोकसभा सदस्य के रूप में ली शपथ, उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने दी बधाई।

77

देहरादून –  उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 18वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ लेने की बधाई एवं शुभकामनाएँ दी।

ऋतु खण्डूडी भूषण ने बताया कि नरेंद्र मोदी का लोकसभा सदस्य के रूप में यह तीसरा कार्यकाल है। बधाई देते हुए ऋतु खण्डूडी ने कहा कि आत्मनिर्भर एवं विकसित भारत के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनकी सरकार को भारत की जनता ने फिर से बड़ी जिम्मेदारी दी है।

Also Read....  विधायक बृजभूषण गैरोला के प्रयासों से ग्रामीणों की 30 साल पुरानी सड़क की मांग पूरी, मिढ़ावाला में जल्द होगा सड़क निर्माण

उन्होंने कहा की निश्चित  प्रधानमंत्री  के नेतृत्व में मोदी सरकार देश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाते हुए 2047 तक विकसित भारत के संकल्प को पूरा करेंगे। यह ऐतिहासिक क्षण हमारे देश के लोकतंत्र की शक्ति व जनता के विश्वास को दर्शाता है।

Also Read....  भगवान के भोग (प्रसाद) को पवित्रता के साथ बनाया जाए: महाराज

उत्तराखण्ड विधानसभा अध्यक्ष ने कहा की उन्हे पूर्ण विश्वास है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल और दूरदर्शी नेतृत्व में केंद्र सरकार विकसित भारत की संकल्पना को साकार को साकार करेगी।

Also Read....  मुख्यमंत्री ने पूर्व डीजीपी अनिल रतूड़ी की पुस्तक ‘‘खाकी में स्थितप्रज्ञ’’ का किया विमोचन।

LEAVE A REPLY