ओलंपस हाई ने जोश और उत्साह के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस

46

देहरादून: ओलंपस हाई ने स्कूल परिसर में उत्साह और देशभक्ति के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया। कार्यक्रम की शुरुआत प्रबंध निदेशक डॉ कुनाल शमशेर मल्ला द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराने के साथ हुई, और उनके साथ हेड गर्ल हीया जलवाल और हेड बॉय राघव अरोड़ा भी मौजूद रहे। स्कूल के कप्तानों ने देशभक्तिपूर्ण भाषण दिया जिसके बाद प्रबंध निदेशक ने प्रेरक शब्द कहे।

इसके बाद स्कूल क्वायर द्वारा मधुर गीत ‘ये जो देश है मेरा’ गाया गया। बाद में, एक इंटर-हाउस नृत्य प्रतियोगिता आयोजित की गई जहां छात्रों ने अपना प्रदर्शन दिखाया। नृत्य प्रतियोगिता में पहला स्थान साम हाउस, दूसरा स्थान अथर्व हाउस और तीसरा स्थान रिग हाउस ने प्राप्त किया।

Also Read....  कैफे दिल्ली हाइट्स ने जर्मन-प्रेरित ऑक्टोबरफेस्ट मेन्यू किया लॉन्च

विभिन्न प्रतियोगिताओं के परिणाम भी घोषित किये गये। कोलाज मेकिंग प्रतियोगिता में पहला स्थान सातवीं कक्षा की साक्षी सती को मिला, जबकि दूसरा स्थान सातवीं कक्षा के अद्वय केशव शर्मा को मिला। ओरिगेमी प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार छठी कक्षा की समन्या चावला को दिया गया, जबकि द्वितीय स्थान क्रमशः छठी कक्षा की अनन्या सुखीजा और सारा धीमान को दिया गया। क्ले मॉडलिंग के लिए प्रथम पुरस्कार आठवीं कक्षा की सानवी जैन को दिया गया जबकि द्वितीय स्थान क्रमशः आठवीं कक्षा की अनन्या गुप्ता और आफरीन अंसारी को दिया गया। पोस्टर मेकिंग में प्रथम पुरस्कार कक्षा छह के देवांश जैन, द्वितीय सुशांत नेगी और तृतीय पुरस्कार अनुषी एरोन को मिला।

Also Read....  सोशल में शुरू हुआ ‘एक काफ़ी नहीं है’ ऑफर एक ड्रिंक की ख़रीद पर दूसरी ड्रिंक मात्र ₹1 से शुरू

इंटर-हाउस गर्ल्स फुटबॉल टूर्नामेंट (फाइनल) साम हाउस और अथर्व हाउस के बीच हुआ, जहां साम हाउस ने मैच जीता।

कार्यक्रम का समापन प्रबंध निदेशक द्वारा सामंजस्यपूर्ण और देशभक्तिपूर्ण गीत ‘संदेशे आते हैं’ के साथ हुआ।

Also Read....  मुख्यमंत्री धामी की पर्यटन प्रदेश की मुहिम रंग लाई उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार

LEAVE A REPLY