आर्यन स्कूल ने इंटर हाउस मैराथन किया आयोजित

44

देहरादून – आर्यन स्कूल ने आज अपने छात्रों के लिए इंटर हाउस मैराथन का आयोजन किया। मैराथन चनरोटी के सामुदायिक केंद्र से शुरू होकर सिनौला गांव से होते हुए वापस आर्यन स्कूल में संपन्न हुई। प्रिंसिपल बी. दासगुप्ता और वाईस प्रिंसिपल गगन सिंह चंडोक ने मैराथन को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

रिग, सामा, अथर्वा और यजुर सहित सभी चार स्कूल हाउस ने मैराथन में भाग लिया। मैराथन को लड़के और लड़कियों दोनों के लिए जूनियर और सीनियर श्रेणियों में विभाजित किया गया था।

Also Read....  गोर्खा दशैं दीपावली महोत्सव-2024 मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ-साथ गोर्खाली स्वादिष्ट व्यंजनो का स्वाद बना दूनवासियों की ख़ास पसंद

जूनियर बॉयज कैटेगरी में रिग हाउस के राजवीर सूद ने पहला स्थान हासिल किया, सामा हाउस के आरव दीक्षित ने दूसरा स्थान हासिल किया और अथर्वा हाउस के आयुष्मान कपूर ने तीसरा स्थान हासिल किया। जूनियर गर्ल्स में रिग हाउस की श्रद्धा नेगी ने पहला स्थान हासिल किया, अथर्वा हाउस की मनस्वी खत्री ने दूसरा स्थान हासिल किया और सामा हाउस की इष्टशा चौहान ने तीसरा स्थान हासिल किया।

Also Read....  फ़िज़िक्स वाला (पीडब्लू) लॉन्च करेगा 77 नए टेक-इनेबल्ड विद्यापीठ ऑफलाइन सेंटर्स:

सीनियर बॉयज कैटेगरी में अथर्वा हाउस के आयुष वर्मा ने पहला स्थान हासिल किया, जबकि सामा हाउस के अंश पटेल और रिग हाउस के दिव्यांशु यादव क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे। सीनियर गर्ल्स कैटेगरी में रिग हाउस की चांदनी कुमारी ने पहला स्थान हासिल किया, जबकि यजुर हाउस की अनन्या कुमारी और सामा हाउस की आयशा अंसारी क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर रहीं।

Also Read....  कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने विधानसभा श्रीनगर के अंतर्गत विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

इस कार्यक्रम के बारे में बताते हुए प्रिंसिपल बी. दासगुप्ता ने कहा, “मैराथन सिर्फ़ शारीरिक सहनशक्ति की ही परीक्षा नहीं थी, बल्कि मानसिक शक्ति की भी परीक्षा थी। हमारे छात्रों का उत्साह और समर्पण देखना प्रेरणादायक था, जिन्होंने मैराथन में भाग लेकर अद्भुत खेल भावना का प्रदर्शन किया। इस तरह के आयोजन छात्रों के बीच सौहार्द बनाने में मदद करते हैं और साथ ही स्वस्थ जीवनशैली को बढ़ावा देते हैं।”

LEAVE A REPLY