छात्रों को एक्सपर्ट काउंसलिंग के माध्यम से मिली कैरियर संबंधी जानकारी

25

देहरादून : कैरियर बडी क्लब (सीबीसी) ने, गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल (जीएनएमपीएस) के सहयोग से, आज कैरियर टाउन 2024 का सफलतापूर्वक आयोजन किया, जिसमें 500 से अधिक छात्र लाभान्वित हुए। कार्यक्रम की शुरुआत कैरियर एप्टीट्यूड टेस्ट (कैट) से हुई, जिसके बाद सीबीसी एक्सपर्ट्स के नेतृत्व में व्यक्तिगत कैरियर काउंसलिंग सत्र आयोजित किए गए, जिनके माध्यम से छात्रों को अपने भविष्य के कैरियर पथों के बारे में जानने और योजना बनाने में मदद मिल सके।

Also Read....  विरासत' महोत्सव में गढ़वाली लोकगीतों ने छू लिया 'मन-हृदय'

उद्योग जगत के प्रतिष्ठित लीडर्स की भागीदारी वाली एक इंटरैक्टिव पैनल चर्चा ने छात्रों को विभिन्न कैरियर विकल्पों के बारे में बहुमूल्य जानकारी प्रदान की। विशिष्ट अतिथियों में लाइफसेल इंटरनेशनल लिमिटेड की संजम कौर बाली, आवाज और उच्चारण प्रशिक्षक डॉ. साक्षी गुप्ता, हीलिंग ऊर्जा की सीईओ डॉ. हरलीन कौर, सोशल बेगम की संस्थापक सैवी कुकरेजा, सन फार्मास्युटिकल की डॉ. नीना सबलोक, प्लान योर मेमोरीज की सीईओ अनुकृति बत्रा अरोड़ा और कैरियर बडी क्लब के सीईओ सैठजीत अरोड़ा शामिल रहे।

Also Read....  एसबीआई कार्ड ने सिंगापुर एयरलाइंस के साथ साझेदारी की

इसके अतिरिक्त, एफडी ओवरसीज ने अंतर्राष्ट्रीय एडमिशन पर सत्र आयोजित किए, जिसमें विदेश में पढ़ाई और काम करने के अवसरों पर मार्गदर्शन प्रदान किया गया। एमिटी यूनिवर्सिटी के प्रतिनिधियों ने छात्रों को कई शैक्षणिक कार्यक्रमों के बारे में जानकारी प्रदान की।

Also Read....  सोशल में होने जा रही है शहर की सबसे बड़ी हैलोवीन पार्टी ‘द फ्रीक शो

इस सशक्त पहल का समर्थन करने पर गर्व व्यक्त करते हुए, जीएनएमपीएस के निदेशक गुरजीत सिंह सैनी और प्रिंसिपल गुरविंदर कौर चावला ने छात्रों को सूचित कैरियर विकल्प चुनने में मदद करने के लिए ऐसे आयोजनों के महत्व पर जोर दिया।

LEAVE A REPLY