वीर गोर्खा कल्याण समिति ने महिंद्रा ग्राउंड, गढ़ी कैंट देहरादून में सफाई अभियान चलाया।

21

देहरादून – वीर गोर्खा कल्याण समिति की ओर से समीक्षा बैठक आयोजित की गई एवं महिंद्रा ग्राउंड, गढ़ी कैंट देहरादून में सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान सदस्यों ने महिंद्रा ग्राउंड झाड़ू एवं अपने हाथों से सफाई की । वीर गोर्खा कल्याण समिति के अध्यक्ष कमल थापा ने कहा हमारे समिति द्वारा यहां पर तीन दिवसीय मेले का आयोजन किया गया था। अब जब मेला समाप्त हो गया है तो यह हमारी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि हम इस ग्राउंड का साफ सफाई करें एवं आसपास के जगह को भी सफाई करके लोगों के लिए खुला छोड़ दें। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि वे सफाई के महत्व को समझें और उसे अपने जीवन में एक आदत की तरह अपनाएं। मैं तमाम अपने सहयोगियों को धन्यवाद करता हूं जिन्होंने इस तीन दिवसीय मेले को सफल बनाने में सहयोग किया। हेडक्वार्टर उत्तराखंड सब एरिया कैंटोनमेंट बोर्ड कैंट, गोरखाली सुधार सभा, इंडियन आर्मी के जवान, पुलिस प्रशासन, विद्युत विभाग एवं उत्तराखंड फायर डिपार्मेंट , समस्त संगठन संस्थाओं, सांस्कृतिक आयोजन में शामिल हुए सभी कलाकार एवं प्रदेश के सभी लोगों का दिल से धन्यवाद करता हूं जिन्होंने इस मेले को सफल बनाया।

Also Read....  अलग-अलग क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वाले 26 लोगों को मुख्यमंत्री ने किया उत्तराखंड उदय सम्मान- 2024 से सम्मानित

वीर गोर्खा कल्याण समिति के महासचिव विशाल थापा ने कार्यक्रम में शामिल होने वाले सभी मुख्य अतिथि, अति विशिष्ट अतिथि एवं भारत नेपाल से आए हुए सभी मेहमानों का धन्यवाद दिया उन्होंने कहा कि आप लोगों के सहयोग के बगैर यह संभव नहीं था। आप सभी के सहयोग और योगदान से इस मेले को इस स्तर तक ले आए हैं जहां माननीय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी ने राज स्तरीय मेले में शामिल होने की बात कही है।

Also Read....  ओलंपस हाई स्कूल ने 25वीं वार्षिक एथलेटिक मीट और पीटी डिस्प्ले करी आयोजित

वीर गोर्खा कल्याण समिति के कोषाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी टेकू थापा ने कहा इस मेले को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जाने में हमारे सभी मीडिया के लोगों का सहयोग रहा है और मैं उन सभी प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, एवं वेब पोर्टल के प्रतिनिधियों का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने हमें प्रमुखता से अपने यहां जगह दी और मेले को सफल बनाने में सहयोग दिया।

वीर गोर्खा कल्याण समिति की ओर से आयोजित गोर्खा दशैं-दीपावली महोत्सव लकी ड्रॉ के विजेताओं का स्वागत किया गया।

Also Read....  सर्वोच्च न्यायालय और उच्च न्यायालय में राज्य से जुड़े विभिन्न विषयों में ठोस पैरवी की जाए।- मुख्यमंत्री धामी

सफाई अभियान के अवसर पर वीर गोर्खाकल्याण समिति के अध्यक्ष कमल थापा,वरिष्ठ उपाध्यक्ष उर्मिला तामाङ ,कर्नल माया गुरुंग,उपाध्यक्ष सूर्य बिक्रम शाही, महासचिव विशाल थापा, कोषाध्यक्ष टेकु थापा, सचिव देविनशाही,सहसचिव आशु थापा,सांस्कृतिक सचिव देवकला दीवान,सह सांस्कृतिक सचिव करमिता थापा, संगठन मंत्री लोकेश बन, सोनु गुरुंग, ज्योति राना, सोना शाही, एन बी थापा, बुद्धेश राई,यामु राना, मीन गुरुंग, बबिता  गुरुंग, सुरेश राई, तुला राना,अनीता प्रधान,नरेंद्र थापा एवं पूरन बहादुर थापा मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन वीर गोर्खा कल्याण समिति के सचिव श्री देविन शाही ने कियाI कार्यक्रम में मधुसूदन शर्मा,सोनाली राई,साहील थापा ने सहयोगी के रूप में किया।

LEAVE A REPLY