ओलंपस हाई स्कूल ने 25वीं वार्षिक एथलेटिक मीट और पीटी डिस्प्ले करी आयोजित

12

देहरादून : ओलंपस हाई स्कूल ने आज स्कूल परिसर में अपनी 25वीं वार्षिक एथलेटिक मीट और पीटी डिस्प्ले का आयोजन किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में रियर एडमिरल प्यूश पॉसी और अनुराधा पॉसी मौजूद रहे, जिनका स्वागत स्कूल के प्रबंध निदेशक डॉ. कुनाल शमशेर मल्ला, प्रिंसिपल डॉ. अनुराधा पुंडीर मल्ला और स्कूल समुदाय ने किया।

हेड गर्ल हीया जलवाल और हेड बॉय राघव शर्मा ने स्कूल का झंडा फहराकर और परेड का नेतृत्व करके समारोह का उद्घाटन किया। साम हाउस ने सर्वश्रेष्ठ मार्च पास्ट ट्रॉफी जीती, जबकि कक्षा 6वीं और 7वीं के छात्रों ने एफ्रो बीट्स पर शानदार पीटी प्रदर्शन किया। सीनियर छात्रों ने डांस ड्रिल से दर्शकों का मन मोह लिया और मार्शल आर्ट व योग प्रदर्शनों ने कौशल और अनुशासन का प्रदर्शन किया। छात्रों ने कई अन्य खेलों में भाग लिया, जिनमें ऑब्स्टेकल रेस, साइकिल रेस और शटल रिले शामिल थे। इस अवसर पर अभिभावकों ने भी एक मजेदार दौड़ में सक्रिय रूप से भाग लिया।

Also Read....  अलग-अलग क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वाले 26 लोगों को मुख्यमंत्री ने किया उत्तराखंड उदय सम्मान- 2024 से सम्मानित

इस आयोजन के मुख्य आकर्षणों में अवनीश साहू की एथलेटिक उपलब्धियां शामिल थीं, जिन्होंने तीन स्वर्ण पदक और सर्वश्रेष्ठ एथलीट का खिताब जीता। वहीं यागुर हाउस ने साम हाउस को हरा कर रस्साकशी में जीत हासिल करी। कार्यक्रम में रिग हाउस ने डेकोरेशन ट्रॉफी जीती, जबकि साम हाउस ओवरऑल चैंपियन बना।

Also Read....  सर्वोच्च न्यायालय और उच्च न्यायालय में राज्य से जुड़े विभिन्न विषयों में ठोस पैरवी की जाए।- मुख्यमंत्री धामी

कार्यक्रम के समापन की ओर, प्रबंध निदेशक डॉ. कुनाल शमशेर मल्ला ने अपने धन्यवाद ज्ञापन में कहा, “हमारी 25वीं वार्षिक एथलेटिक मीट हमारे छात्रों के समर्पण और टीम वर्क का प्रमाण है। आज के प्रदर्शन एकता और उत्कृष्टता की भावना को बखूबी दर्शाते हैं। मुझे प्रत्येक प्रतिभागी पर बेहद गर्व है और मैं अपने शिक्षकों व स्टाफ के प्रति उनके अटूट समर्थन के लिए आभारी हूँ।”

Also Read....  भारत में सेरेलैक का 50वां साल।

LEAVE A REPLY