तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल ने मनाया 11वां स्थापना दिवस

21

– रामायण शो की आठ दमदार प्रस्तुतियों ने दर्शकों का मन मोहा

देहरादून –  तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल ने अपना 11वां स्थापना दिवस स्कूल परिसर में धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम की शुरुआत विज्ञान, कला, आईटी, पॉटरी और सामाजिक अध्ययन में प्रतिभाशाली छात्रों द्वारा एक जीवंत प्रदर्शनी के साथ हुई, जिसके बाद ट्रोजन हाउस के छात्रों द्वारा एक आकर्षक नुक्कड़-नाटक का आयोजन किया गया।

Also Read....  आर्यन स्कूल ने मनाया अपना 24वां स्थापना दिवस

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण फॉर्मल सेरेमनी थी, जिसमें मुख्य अतिथि बाल विकास और महिला कल्याण के अतिरिक्त सचिव और डीजी खेल आईएएस प्रशांत कुमार आर्य, तुलाज़ ग्रुप के चेयरमैन सुनील कुमार जैन, वाइस चेयरमैन रौनक जैन, संगीता जैन, प्रतीक मारवाह, सिल्की जैन मारवाह, राधिका जैन और हेडमास्टर रमन कौशल मौजूद रहे।

इसके बाद गणमान्य व्यक्तियों द्वारा औपचारिक दीप प्रज्वलन किया गया। अपने संबोधन में मुख्य अतिथि आर्य ने रामायण से कुछ अंतर्दृष्टि साझा की, जिसमें उन्होंने एकता और आत्म-जागरूकता पर जोर दिया।

Also Read....  अलग-अलग क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वाले 26 लोगों को मुख्यमंत्री ने किया उत्तराखंड उदय सम्मान- 2024 से सम्मानित

समारोह में स्कूल बैंड, द साउंड मशीन द्वारा एक जोरदार प्रस्तुति देखी गई, और आठ आकर्षक प्रदर्शनों में “रामायण – ए लीजेंड ऑफ़ लॉर्ड राम” का नाटकीय पुनर्कथन प्रस्तुत किया गया, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। चेयरमैन सुनील कुमार जैन के संबोधन और वार्षिक रिपोर्ट ने पिछले वर्ष की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला, जो उत्कृष्टता के लिए स्कूल के समर्पण को दर्शाता है।

Also Read....  प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य मीडिया समन्वयक राजीव महर्षि ने मुख्यमंत्री धामी से की भेंट, निकाय व छात्रसंघ चुनाव कराने का किया आग्रह

हेड बॉय गौरव मलिक चौधरी द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। इस अवसर पर अभिभावक, शिक्षक और स्कूल स्टाफ भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY