केंडियर बॉय कल्याण ज्वेलर्स ने देहरादून में खोला नया स्टोर

26

देहरादून  : भारत के अग्रणी ऑनलाइन ज्वेलरी ब्रांडों में से एक केंडियर बॉय कल्याण ज्वेलर्स ने देहरादून (उत्तराखंड ) में अपने नए स्टोर के उद्घाटन की घोषणा की है। जीएमएस रोड पर स्थित केंडियर स्टोर ग्राहकों को चुनने के लिए हीरे और सोने की विशिष्ट ज्वेलरी संग्रह की विस्तृत श्रृंखला प्रदान करेगा।
देश भर में अधिक ग्राहकों तक पहुंचने और उन्हें सुविधाजनक और व्यक्तिगत खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए खोला गया यह स्टोर केंडियर बॉय कल्याण ज्वेलर्स की विस्तार योजना का हिस्सा है। केंडियर स्टोर से ग्राहक आभूषणों को देख सकते हैं, आजमा सकते हैं और खरीद सकते हैं। ग्राहक केंडियर की वेबसाइट से ऑनलाइन ऑर्डर कर अपने घर पर डिलीवरी भी ले सकते हैं। ग्राहक लाइफटाइम एक्सचेंज, आसान रिटर्न, कस्टमाइजेशन, कस्टम ज्वेलरी, वर्चुअल ट्राई ऑन और डीजीआरपी के साथ 10 प्रतिशत पर बुकिंग जैसी विभिन्न सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।
केंडियर बॉय कल्याण ज्वेलर्स स्टोर का शुभारंभ एक भव्य समारोह में फीता काट कर किया गया। शहर की कई प्रसिद्ध हस्तियों ने अपनी उपस्थिति से इस शुभ अवसर को चार चांद लगा दिए।
इस अवसर पर श्री विवेक गर्ग ने कहा, देहरादून में अपना नया स्टोर खोलकर बहुत खुशी हो रही है। देहरादून एक ऐसा शहर है जो अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और गुणवत्तापूर्ण ज्वेलरी की बढ़ती मांग के लिए जाना जाता है।
श्री हर्ष गर्ग ने साझा किया, ‘ हम अपने अनूठे और किफायती आभूषण डिजाइनों के साथ मेरठ और आसपास के क्षेत्रों में अपने ग्राहकों की विविध पसंद और प्राथमिकताओं को पूरा करने की उम्मीद करते हैं। हम सभी को हमारे स्टोर पर आने और केंडियर अंतर का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करते हैं।
गौरतलब है कि विवेक गर्ग और हर्ष गर्ग वर्तमान में कल्याण ज्वेलर्स के मेरठ के बेगमब्रिज और दिल्ली में स्थित शोरूम के साथ देहरादून में जीएमएस रोड और राजपुर रोड मिला कर दस शोरूम संचालित कर रहे हैं। विवेक गर्ग और हर्ष गर्ग इससे पूर्व अनेक नये और प्रतिष्ठित ब्रॉड जैसे मारूति, एमजी, एप्पल आईफोन को देहरादून में लॉंच कर चुके हैं और सभी ब्रांड के शोरूम आज पहचान बन चुके हैं।

Also Read....  टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड द्वारा 5वीं उत्तराखंड राज्य स्तरीय योगासन खेल प्रतियोगिता का सफल आयोजन किया

*केंडियर बॉय कल्याण ज्वेलर्स के बारे में*
केंडियर बॉय कल्याण ज्वेलर्स, उत्तम ज्वेलरी को ग्राहकों के लिए अधिक सस्ती और सुलभ बनाने की एक पहल है। केंडियर की फिलासफी उत्तम हीरे की ज्वेलरी की सबसे बड़ी श्रंखला को असाधारण मूल्य पर ग्राहकों को प्रदान करना है। केंडियर को एक सदी से अधिक की विरासत के साथ भारत के सबसे विश्वसनीय ज्वेलरी ब्रांडों में से एक कल्याण ज्वेलर्स का समर्थन प्राप्त है। केंडियर के भारत में कई शहरों में स्टोरों का एक नेटवर्क है। अधिक जानकारी के लिए, केंडियर की वेबसाइट पर जाएं या उन्हें उन्हें Facebook, [Instagram], और [Twitter] पर फॉलो करें।

Also Read....  बांधों के पुनर्वास एवं सुधार पर देशभर से आए विशेषज्ञों ने किया मंथन।

LEAVE A REPLY