मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की तबियत बिगड़ी एम्स में भर्ती।

342

हिमाचल प्रदेश : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दिल्ली एम्स में दाखिल हुए हैं। प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि डॉक्टरों की सलाह पर उनका रूटीन चेकअप किया जा रहा है।

तिरुपति से लौटते ही दूसरे दिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर फिर दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। स्वास्थ्य खराब होने के चलते सीएम जयराम ठाकुर एम्स में चेकअप के लिए गए हैं। सीएम जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को पीटरहॉफ में होने जा रहे इंडो-बांग्ला देश सम्मेलन में जाना था। इसके बाद उनका हमीरपुर का दौरा प्रस्तावित था, मगर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को अचानक यह दौरा रद्द करना पड़ा है।

इससे पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की तबीयत खराब होने पर उन्हें उपचार के लिए गुरुवार देर रात आईजीएमसी लाया गया। बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत के साथ सीने में दर्द की शिकायत हो गई थी। जिसके चलते उन्हें स्पेशल वार्ड के कमरा नंबर 633 में रात दो से तीन बजे तक ऑब्जर्वेशन में रखा गया। हालांकि, तबीयत में सुधार होने के बाद शुक्रवार सुबह उन्हें दोबारा ईको टेस्ट के लिए अस्पताल बुलाया गया।

जहां पर डॉक्टरों की निगरानी में ये टेस्ट किए गए। वहीं, रिपोर्ट सामान्य आने के बाद वे यहां से लौट आए। आईजीएमसी के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जनक राज ने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अस्पताल में रुटीन जांच के लिए आए। उनकी टेस्ट रिपोर्ट सामान्य है।

उधर, मुख्यमंत्री के नई दिल्ली के लिए चेकअप पर जाने की सूचना मिलते ही सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य में शीघ्र सुधार होने की कामना वाले संदेश भी खूब वायरल होते रहे। एक दिन पहले गुरुवार को ही सीएम जयराम ठाकुर तिरुपति से पत्नी डॉ. साधना ठाकुर सहित शिमला लौटे। वह तीन दिन से हिमाचल प्रदेश से बाहर ही थे।

LEAVE A REPLY