Big News सियासी ड्रामा कर धरने पर बैठने लगे भाजपा विधायक ठुकराल

154

रुद्रपुर,-    उत्तराखंड में चुनाव नजदीक आते ही नेताओं की सियासी ड्रामेबाजी शुरू हो गई है। जनता के हिमायती बनने के लिए अब सत्ताधारी पार्टी के नेता ही अधिकारियों के कार्यालय में जाकर धरने पर बैठ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर से है। रुद्रपुर से बीजेपी के दबंग विधायक राजकुमार ठुकराल ने शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी कार्यालय में धरना दिया।
अब इसे चुनाव से पहले का सियासी ड्रामा कहें या फिर कुछ और बीजेपी विधायक अपनी ही सरकार के नौकारशहों से परेशान हो गए हैं। लोक निमाण विभाग (पीडब्ल्यूडी) की उदासीनता के चलते सड़कों का काम न होने पर नाराज विधायक राजकुमार ठुकराल शुक्रवार को एक दिवसीय धरने पर बैठे गए। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही सड़कों का कार्य नहीं शुरू हुआ, तो वह अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल में बैठ जाएंगे।
दरअसल, अब चुनाव नजदीक है और नेता जी को भी दोबारा जनता के बीच में वोट मांगने जाना है। जनता से वोट मागंने से पहले नेता जी को अपना कामों का हिसाब भी देना पड़ेगा। ऐसे में नेता जी अब नींद के जाग गए हैं और जनता के हितों के लिए अधिकारियों के कार्यालय में जाकर धरना-प्रदर्शन करने लगे हैं।नेताजी का कहना है कि उनके क्षेत्र में पिछले दो सालों के अंदर 30 से 40 सड़कों का टेंडर हो चुका है, लेकिन उनका निर्माण अभी अधर में ही लटका हुआ है। नेताजी के मुताबिक अधिकारी दफ्तरों में आराम फरमा रहे हैं और लोग खराब सड़क के कारण चोटिल हो रहे हैं। यही कारण है कि वे अब अपने साथ अधिकारियों को जगाने आए हैं। ताकि आने वाले चुनाव में कम से कम वो जनता को मुंह तो दिखा सकें।इसीलिए शुक्रवार को विधायक राजकुमार ठुकराल इंद्रा चैक स्थित पीडब्ल्यूडी के दफ्तर में जा धमके और विकास कार्यों में हो रही देरी पर नाराजगी जताई। बाद में विधायक जी अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए धरने पर बैठ गए। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि आज वह एक दिवसीय धरना दे रहे हैं। अगर सड़कों का काम जल्द ही नहीं हुआ तो वह अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे। जिसकी जिम्मेदारी पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों की होगी।

Also Read....  बड़ी खबर 53 हजार दुग्ध उत्पादक किसानों को दिवाली पूर्व सरकार का उपहार

LEAVE A REPLY