पर्यटन मंत्री से मिला जीएमवीएन मैनेजर एशोसिएशन प्रतिनिधि मंडल

389

देहरादून –   मैनेजर एशोसिएशन गढवाल मण्डल विकास निगम का एक प्रतिनिधि मण्डल निगम की विभिन्न समस्याओं के निस्तारण की मांग को लेकर माननीय पर्यटन मंत्री  सतपाल महाराज  से मिला ।

मैनेजर एशोसिएशन गढवाल मण्डल विकास निगम का एक प्रतिनिधि मण्डल निगम की विभिन्न समस्याओं के निस्तारण की मांग को लेकर माननीय पर्यटन मंत्री  सतपाल महाराज  से उनके कैंप कार्यालय सुभाष रोड़ पर मिला।
इस अवसर पर एशोसिएशन के अध्यक्ष  विश्वनाथ बेंजवाल ने कहा कि आज निगम की आर्थिक हालत बहुत जर्र -जर्र हैं इस स्थिति से उभरने के लिए एफ एल 2 एवं खनन व्यावसाय निगम को दिया जाना उचित होगा।

Also Read....  डीएम/प्रशासक ने ईईएसएल से छिना स्ट्रीटलाईटों के मरम्मत एवं रखरखाव कार्य, बैठक के चन्द दिनों के भीतर ही स्पष्ट आदेश जारी।

उन्होंने गढ़वाल मण्डल विकास निगम एवं कुमाऊँ मण्डल विकास निगम का एकीकरण उत्तराखंड पर्यटन विकास परिषद में करने की मांग की जिस पर माननीय मंत्री  ने पहले दोनों निगमों के एकीकरण पर एक राय बनाने की बात कही।
उन्होने कहा कि यह पहले चरण की कार्यवाही है इस पर निगम कार्मिकों को एक मत होना चाहिए।
एशोसिएशन ने दैनिक समेकित एवं संविदा कर्मियों के नियमितीकरण, और वर्षों से धूल फांक रही पदोन्नति की पत्रावली पर कार्यवाही की मांग की।

Also Read....  इस समय की सबसे बड़ी खबर बीते 48 घंटो में विजिलेंस ने चमोली एवं पौड़ी से 2 रिश्वतखोरों को किया गिरफ्तार।

प्रतिनिधि मण्डल में अध्यक्ष विश्वनाथ बेंजवाल, महासचिव सुशील पंवार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जयदीप सिंह, उपाध्यक्ष ताजबर सिंह झिक्ंवाण, जिला संयोजक जनपद देहरादून प्रेम कण्डारी शामिल रहे।

Also Read....  फिक्की ,फ्लो, उत्तराखंड द्वारा आयोजित दो दिवसीय फ्लो बाजार का धूम धाम से समापन।

 

LEAVE A REPLY