श्रम कार्ड बनवाने उमड़ी भीड़, मदद में जुटे समाजसेवी संजय कनौजिया (कद्दू भाई)

322

देहरादून –  भाजपा सरकार के तीन-तीन मुख्यमंत्री बदलने के बावजूद जनता बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस रही है। लॉकडाउन और बेरोजगारी की मार झेल रहे लोगों को श्रम कार्ड बनवाने के लिए भी भटकना पड़ता है। लोगों की इस परेशानी को दूर करने के लिए महानगर कांग्रेस उपाध्यक्ष संजय कनौजिया (कद्दू भाई) ने श्रम कार्ड बनवाने में लोगों की मदद का बीड़ा उठाया है।

Also Read....  डीआईटी यूनिवर्सिटी देहरादून के पांच फैकल्टी मेंबर्स को 2024 के लिए स्टैनफोर्ड के शीर्ष 2% सबसे प्रभावशाली वैज्ञानिकों में स्थान दिया

बुधवार को राजपुर रोड विधानसभा के बलबीर रोड इलाके में आयोजित श्रम कार्ड शिविर में बड़ी तादाद में लोगों ने पहुंचकर अपने श्रम कार्ड बनवाये। इस मौके पर कांग्रेस नेता संजय कनौजिया ने कहा कि वे लोगों की सेवा करने के लिए ही राजनीति में हैं। आज जिस तरह भाजपा राज में जनता महंगाई और बेरोजगारी से जूझ रही है, उसकी वजह से सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में सक्रिय लोगों की जिम्मेदारी बढ़ गई। लोग भाजपा के कुशासन से त्रस्त हैं और बदलाव के लिए कांग्रेस की तरफ देख रहे हैं।

Also Read....  सोशल में शुरू हुआ ‘एक काफ़ी नहीं है’ ऑफर एक ड्रिंक की ख़रीद पर दूसरी ड्रिंक मात्र ₹1 से शुरू

श्रम कार्ड बनवाने के लिए उमड़ी भीड़ की ओर इशारा करते हुए संजय कनौजिया ने कहा कि बेरोजगारों की लंबी कतारें भाजपा की नाकामी का सबसे बड़ा सबूत हैं। आज गरीब मजदूर से लेकर व्यापारी और नौकरीपेशा तक हर वर्ग परेशान है। लोगों को सांप्रदायिक मुद्दे में उलझाने और सिर्फ जुमलेबाजी में लगी भाजपा को जनता चुनावों में सबक सिखाएगी।

Also Read....  डायनेमिक डीएम,सविन बंसल अनियमितताओं पर कर रहे हैं चौतरफा प्रहार।

LEAVE A REPLY