डेंटिंग ऐप के माध्यम से दुष्कर्म की शिकार हुई दलित छात्रा।

358

दिल्ली : एक युवती भी डेंटिग पर वकील की घिनौनी करतूत का शिकार हुई है। मिली जानकारी के अनुसार डेटिंग ऐप के जरिये संपर्क में आए एक वकील ने 20 वर्षीय दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

डेटिंग ऐप के जरिये चैट करने के दौरान सावधानी के साथ भावनाओं पर भी काबू रखना जरूरी है, वरना लोगों को खासतौर युवतियों और महिलाओं को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है।

दिल्ली की एक युवती भी डेंटिग पर वकील की घिनौनी करतूत का शिकार हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, डेटिंग ऐप के जरिये संपर्क में आए एक वकील ने 20 वर्षीय दलित छात्र के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना हौजखास थाना क्षेत्र की है।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म और छेड़खानी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, हौजखास थाना पुलिस का कहना है कि जाति आधारित भेद-भाव जैसी घटना नहीं हुई है, इसलिए एससीएसटी एक्ट की धाराएं नहीं जोड़ी गई हैं। केस की छानबीन करते हुए पुलिस ने आरोपी को जाल बिछाकर गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित मूलरूप से हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है और दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर इलाके में रहता है। पुलिस उपायुक्त बेनिता मैरी जैकर ने बताया कि पीड़ित छात्र ने हौजखास थाने में पिछली 20 जनवरी को शिकायत दी थी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि उसकी आरोपित युवक से डेटिंग ऐप के जरिये उसकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे का नंबर शेयर किया और फिर फोन भी बातचीत हुई। दोस्ती बढ़ने पर एक दिन पीड़िता ने युवक को मिलने के लिए अपने निवास पर बुलाया।

LEAVE A REPLY