नफरत के खिलाफ मुहिम है भारत जोड़ो यात्रा: अग्रवाल

184

देहरादून। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और भारत जोड़ो यात्रा के मीडिया प्रभारी पी. के अग्रवाल ने कहा की भारत जोड़ो यात्रा किसी राजनेतिक उद्देश्य से नही, बल्कि नफरत के खिलाफ एक मुहिम है। इस मुहिम मे देश भर से सभी वर्गों के लोग शिरकत करने जा रहे है।

अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में सात सितंबर से कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक आयोजित होने वाली भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उत्तराखंड मे भी उत्साह है और यात्रा की तैयारियां चल रही है। 4 सितम्बर को दिल्ली चलो रैली की तैयारी चल रही है। इसके लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता समन्वय बनाने के लिए जुटे है। यात्रा के उद्देश्य को लेकर भी जन जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश मे गरीबी, महंगाई, भ्रष्टाचार तथा संवैधानिक संस्थाओ पर मंडरा रहे संकट के खिलाफ इस समय देश को एकजुट करना जरूरी है। पार्टी के नफरत छोड़ो भारत जोड़ो कार्यक्रम के लिए जिलेवार प्रेस वार्ता की भी तैयारी पूरी हो चुकी है। मिले कदम जुड़े वतन का नारे के साथ लोगो को जोड़ने की मुहिम प्रदेश मे भी शुरू की गयी है।

Also Read....  कैफे दिल्ली हाइट्स ने जर्मन-प्रेरित ऑक्टोबरफेस्ट मेन्यू किया लॉन्च

अग्रवाल ने कहा कि इस समय महंगाई के बाद सबसे अधिक युवा वर्ग अधिक प्रताड़ना का शिकार है। सेना मे अग्निवीर भर्ती के नाम पर देश भर और उत्तराखंड के युवाओं के साथ छल सामने आ चुका है। युवा मानको मे छूट के बाद भी बाहर हो रहे है। युवाओं को रोजगार देने के दावे पूरी तरह से फेल हो गए है। महिलाए किचन मे परेशान है और भाजपा मनमानी पर उतर गयी है। सरकारी एजेंसियों का दुरूपयोग कर भाजपा भय का वातावरण बना रही है और जनता इसे स्वीकार नही करेगी।

Also Read....  केन्द्रीय रेशम बोर्ड की स्थापना के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में आज प्लैटिनम जुबली समारोह के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन

LEAVE A REPLY