यूथ रॉक फाउंडेशन देहरादून ने अपने पहल  गतिविधि के अंतर्गत  युवाओं में कौशल विकास पर एक गोष्ठी का आयोजन किया।

359

देहरादून-  यूथ रॉक फाउंडेशन देहरादून ने  बुद्ध मंदिर में युवाओं में कौशल विकास पर एक गोष्ठी का आयोजन किया। इस बैठक ने वाईआरएफ के प्रोजेक्ट पहल के  अंतर्गत कौशल एवं व्यक्तित्व विकास अभियान की शुरुआत के लिए विभिन्न कॉलेजों को चिह्नित किया। इस अभियान में यूथ फाउंडेशन देहरादून की टीम उत्तराखंड के विभिन्न सरकारी और निजी कॉलेजों तक पहुँचेगी और छात्रों को अपना करियर बुद्धिमानी से चुनने में मदद करेगी और साक्षात्कार के लिए अच्छी तैयारी के बारे में उनका मार्गदर्शन करेगी।

Also Read....  देहरादून में महिन्द्रा शोरूम का उद्घाटन, मंत्री गणेश जोशी ने किया नई थार रॉक्स का अनावरण

यूथ रॉक फाउंडेशन के संस्थापक डॉ दिव्या नेगी घई  ने  कहां कि हमारे उत्तराखंड में  कौशल विकास और व्यक्तित्व विकास पर विश्वविद्यालयों में ज्यादा जोर नहीं दिया जाता है जिससे कि उत्तराखंड के युवा जब नौकरी पेशा में आते हैं तो उन्हें खासा परेशानियों का सामना करना पड़ता है, हमारा लक्ष्य है कि हम अपने संस्था के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोगों को खासकर युवाओं में कौशल विकास एवं व्यक्तित्व विकास के लिए जागरूकता लाएं  जिससे उत्तराखंड के युवाओं को नौकरियों एवं अन्य व्यवसाय करने में कोई कठिनाइयों का सामना करना ना पड़े !

Also Read....  डीआईटी यूनिवर्सिटी देहरादून के पांच फैकल्टी मेंबर्स को 2024 के लिए स्टैनफोर्ड के शीर्ष 2% सबसे प्रभावशाली वैज्ञानिकों में स्थान दिया

इस बैठक में यूथ रॉक फाउंडेशन के सदस्य सुश्री कोमल बिष्ट, श्री ऋत्विक त्रिवेदी, श्री रोहन त्रिवेदी भी उपस्थित थे और उन्होंने अभियान की योजना बनाने में अपने बहुमूल्य सुझाव दिए  वही सुश्री बबली, सुश्री आशी, श्री आशुतोष और श्री सूरज भी उपस्थित  रहे।

Also Read....  सोशल में शुरू हुआ ‘एक काफ़ी नहीं है’ ऑफर एक ड्रिंक की ख़रीद पर दूसरी ड्रिंक मात्र ₹1 से शुरू

LEAVE A REPLY