होंडा कार्स इंडिया ने ग्रेट होंडा फेस्ट सेलिब्रेशंस के तहत होंडा सिटी और होंडा अमेज़ के फेस्टिव एडिशंस पेश किये

131

देहरादून –   भारत में प्रीमियम कारों की प्रमुख निर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने आज फेस्टिव एडिशंस के लॉन्‍च की घोषणा की है। कंपनी ने अपनी लोकप्रिय मिड साइज सेडान होंडा सिटी का “एलिगेंट एडिशन” और लोकप्रिय फैमिली सेडान होंडा अमेज़ का एलीट एडिशन पेश किया है। ये अलग-अलग एडिशंस सीमित संख्‍या में लॉन्च की जाएगी और मैनुअल ट्रांसमिशन (एमटी) और कॉन्टिन्यूअसली वैरिबल ट्रांसमिशन (सीवीटी), दोनों में पेश की जाएंगी। ये होंडा सिटी के वी ग्रेड और होंडा अमेज के वीएक्स ग्रेड पर आधारित है। ये एडिशंस उपभोक्ताओं को ज्यादा सुविधाएं देने वाले प्रीमियम पैकेज में आते हैं। इन्हें सभी रंगों के विकल्पों में पेश किया गया है।

 

कंपनी ने देश भऱ में अपने उपभोक्ताओं के लिए “द ग्रेट होंडा फेस्ट” के तहत सिटी और अमेज़ के दूसरे वैरिएंट्स पर भी स्पेशल फेस्टिव ऑफर्स लॉन्च करने की घोषणा की। इन फेस्टिव प्रमोशंस के दौरान उपभोक्ता अपनी मनपसंद होंडा कार की खरीद पर सभी अधिकृत डीलरों से कई तरह के आकर्षक ऑफर्स 31 अक्टूबर 2023 तक हासिल कर सकते हैं।

 

इन फेस्टिव एडिशंस के लॉन्‍च पर होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड में मार्केटिंग और सेल्स विभाग के डायरेक्‍टर श्री युइची मुराता ने कहा, “अब जब हम फेस्टिव सीजन के लिए तैयार हैं, हमारा पूरा ध्यान अपने इन मॉडलों को बिल्कुल अलग प्रीमियम पैकेज से लैस करना है, जो हमारे समझदार दर्शकों को आकर्षित करेगा। सिटी और अमेज़ के इन नए एडिशंस को लॉन्च करने का लक्ष्य उपभोक्ताओं को आकर्षक दाम पर ज्यादा फीचर्स के साथ बेहद स्टाइलिश और अधिक सुविधाओं वाली कार पेश करना है।“ उन्होंने कहा, “त्योहार हमें जश्न मनाने का मौका और मकसद देते हैं और इनका हमारी जिंदगी में बेहद महत्वपूर्ण स्थान है। इन लिमिटेड एडिशंस की लॉन्चिंग के अलावा हमने सिटी और अमेज़ के दूसरे वैरिएंट्स पर भी आकर्षक ऑफर दिए हैं, जिससे हमारे सभी उपभोक्ताओं की जिंदगी में नई कार खरीदने का यह मौका और ज्यादा खुशियों से भरपूर बन जाएगा।”

 

होंडा सिटी “एलिगेंट एडिशन” की विशेषताएं:

· एमटी और सीएवीटी में वी ग्रेड पर आधारित

एलईडी के साथ ट्रंक स्पॉलयर
वायरलेस चार्जर (प्लग एंड प्ले टाइप)
फ्रंट फेंडर गार्निश
एलिगेंट एडिशन सीट कवर
स्लीक स्टेप इल्यूमिनेशन
एलिगेंट एडिशन बैज
लेग रूम लैंप

होंडा अमेज “एलीट एडिशन” की विशेषताएं:

यह एमटी और सीवीटी दोनों में टॉप ग्रेड वीएक्स पर बेस्ड है
एलईडी के साथ ट्रंक स्पॉलयर
टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (होंडा कनेक्ट ऐप में डिस्प्ले)
फ्रेंट फेंडर गार्निश

कंफर्टेबल फ्रंट आर्मरेस्ट (स्लाइडिंग टाइप)
ओरआरवीएम पर एंटी फॉग फिल्म
एलीट एडिशन सीट कवर
एलीट एडिशन स्टेप इल्यूमिनेशन
एलीट एडिशन बैज
टायर इनफ्लेटर

सिटी और अमेज़ के फेस्टिव एडिशंस को होंडा के ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म “होंडा फ्रॉम होम” से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा देश भर में एचसीआईएल के अधिकृत डीलर नेटवर्क से भी यह कार खरीदी जा सकती है।

Download Link for High Resolution Images:

https://drive.google.com/drive/folders/14Qi8YTkoUSx91Q_H6HZzXdl9TYrKt_S2?usp=drive_link

 

LEAVE A REPLY