देहरादून में बच्चों ने दौड़कर गुड हेल्थ का दिया संदेश

225

देश के बच्चे कल के भविष्य: बागड़ी
पत्रकार तृप्ति मित्तल की स्मृति पर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन
देहरादून। उत्तरांचल प्रेस क्लब की ओर से वरिष्ट पत्रकार तृप्ति मित्तल की स्मृति पर बाल दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इसका शुभारंभ भाजपा महिला मोर्चा महानगर अध्यक्ष अर्चना बागड़ी ने किया। चार आयु वर्ग में हुई प्रतियोगिता में आर्नव राजपूत, यशवी डशीला, अथर्व सिंह मंजिला, मानस्वी ओली, अनय डोभाल, दक्छा मिश्रा, पारस पार्थ, विधिशा डोभाल पहले स्थान में आए।


रविवार को उत्तरांचल प्रेस क्लब की ओर से परेड मैदान में दौड़ प्रतियोगिता हुई। इस दौरान मुख्य अथिति के तौर पर भाजपा महानगर महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना बागड़ी ने कहा कि बच्चों को लेकर ये कार्यक्रम काफी अच्छा रहा। बच्चों दौड़ते हुए देखकर अपने बचपन का दिन याद आया। कहा कि भाग दौड़ की जिंदगी में पत्रकारों ने अपना समय दिया है। वहीं दौड़ प्रतियोगिता बच्चों के हेल्थ को भी ठीक रखती है। ऐसे आयोजन समय समय पर होते रहने चाहिए। वहीं उत्तरांचल प्रेस क्लब के अध्यक्ष अजय राणा ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। प्रतियोगिता के चलते तीन से पांच बालक वर्ग में अर्णव राजपूत पहले स्थान में आया। वहीं तीन से पांच बालिका वर्ग में यशवी दशीला प्रथम और आरोही नोटियाल ने दूसरा स्थान हासिल किया। वहीं छह से नो बालक वर्ग में अर्थव सिंह माजिला प्रथम, प्रणय रांगड़  दूसरे और सरस डिमरी तीसरे स्थान में आए। वहीं। इसी ग्रुप में मानस्वी ओली प्रथम रही। वहीं आहना चमोली दूसरे स्थान पर रही तो आफिया फहीम ने तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं 10 से 12 वर्ग में अनय डोभाल ने ओहल स्थान हासिल किया। इसी आयु वर्ग में बालिकाओं में dukchaa मिश्रा प्रथम और अनया चमोली दूसरे स्थान में रही। वहीं मंजिस्ता ओली तीसरे स्थान में रही। इसके आलावा 13 से 15 बालक वर्ग में पारस पार्थ पहले स्थान पर रहे। आयुष्मान मंजिला दूसरे और तीसरे स्थान पर आयुष्मान शर्मा रहे। वहीं इसी ग्रुप में बालिका वर्ग से विदिशा डोभाल प्रथम, अकछरा राणा दूसरे और प्रतीक्षा राजपूत तीसरे स्थान पर रही। वहीं इस दौरान बच्चों के अभिभावकों ने भी दौड़ लगाई।


इस अवसर पर प्रेस क्लब से वरिष्ठ उपाध्यक्ष रश्मि खत्री, इंद्रा नगर की पार्षद मीरा कठैत, भाजपा अंबेडकर मंडल अध्यक्ष अंशिका शर्मा, कनिष्ठ उपाध्यक्ष दरबान सिंह, राजकिशोर तिवारी, फईम तन्हा, मंगेश कुमार, विनोद पुंडीर, अनिल चंदोला, किशोर रावत, केएस बिष्ट, दीपक बर्थवाल आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY