सायनोटेक देहरादून 10K रन 2024 (चौथा संस्करण) देहरादून में आयोजित।

56

–  उत्तराखंड पुलिस के एडीजी अमित सिन्हा ने हरी झंडी दिखाकर दौड़ को रवाना किया।

देहरादून,  –  सायनोटेक ने थ्रिल जोन, पेसिफिक मॉल, मैक्स हेल्थ केयर के सहयोग से, रविवार, 14 अप्रैल 2024 को सुबह 5.30 बजे पेसिफिक मॉल, राजपुर रोड पर सायनोटेक देहरादून 10K रन 2024 (चौथा संस्करण) का आयोजन किया। उत्तराखंड पुलिस के एडीजी अमित सिन्हा ने हरी झंडी दिखाकर दौड़ को रवाना किया। इस संस्करण का विषय “बेहतर स्वास्थ्य के लिए दौड़” था, जहां 700 पुरुष और महिला प्रतिभागियों ने दौड़ में भाग लिया।

 

देहरादून 10K रन 2024 (चौथे संस्करण) के टाइटल पार्टनर, सायनोटेक के सीईओ उदित हांडा ने कहा, “इस साल हम उत्तराखंड के लोगों के लिए “बेहतर स्वास्थ्य के लिए दौड़” की थीम के साथ इस दौड़ को लेकर आए हैं। हम इस आयोजन में लोगों की भारी भागीदारी देखकर खुश हैं।”

 

थ्रिल जोन के संस्थापक श्री पी.सी कुशवाह ने बताया, “यह दौड़ पैसिफिक मॉल, राजपुर रोड, देहरादून से शुरू होकर ओल्ड मसूरी रोड की ओर गई और फिर वापस लौटी। सायनोटेक देहरादून 10K रन 2024 (चौथे संस्करण) में, 18 वर्ष से कम आयु वर्ग के पुरुष वर्ग में जयंत रावत ने पहला स्थान हासिल किया। 19-30 आयु वर्ग में पुरुष वर्ग में प्रथम स्थान सौरभ शर्मा और महिला वर्ग में प्रथम स्थान पूजा गुसाईं नेगी ने प्राप्त किया। 31-40 आयु वर्ग में पुरुष वर्ग में प्रथम स्थान मनीष शर्मा और महिला वर्ग में प्रथम स्थान मंजुश्री नक्सन प्राप्त किया। 41-50 आयु वर्ग में पुरुष वर्ग में मनीष शर्मा प्रथम स्थान और महिला वर्ग में अर्चना गुसाईं ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 51-70 आयु वर्ग के लिए पुरुष वर्ग में यशवंत सिंह रावत और महिला में सुशीला थापा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। और 71 से अधिक आयु वर्ग में गुरफूल सिंह ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

 

5 किलोमीटर दौड़ में पुरुष वर्ग में ओवरऑल पहले तीन विजेता विराज कुमार, सतेंद्र सिंह और दीपक सिंह रावत और महिला वर्ग में पहले तीन विजेता अनुष्का दुबे, शैफाली रावत और शीतल रही। 10 किमी कपल रन में प्रदीप यादव और पूनम यादव ने कपल रन का खिताब जीता। 5 किलोमीटर सोलमेट वर्ग में प्रथम स्थान पर अंशुमन हांडा और अहान हांडा, दूसरे स्थान पर अशांख हांडा और मनप्रीत हांडा, तीसरे स्थान पर शुभम अरोड़ा और भावना अरोड़ा रहे।

LEAVE A REPLY