मदर्स रेसिपी ने दिल्ली-एनसीआर में 900 ग्राम अचार के अपने नए वेरिएंट को बाज़ार में उतारा

61

देहरादून – अपने प्रामाणिक और ज़ायक़ेदार स्वाद के लिए मशहूर भारत के प्रमुख फूड ब्रांड, मदर्स रेसिपी ने 900 ग्राम अचार के अपने नए वेरिएंट को बाज़ार में उतारने की घोषणा की, जो PET जार में उपलब्ध होगा। यह नई पेशकश सचमुच बेहद रोमांचक है, जो दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र के ग्राहकों पर अपने अनोखे स्वाद का जादू चलाने और पारंपरिक भारतीय व्यंजनों के असली ज़ायक़े को सीधे उनकी मेज तक पहुँचाने के लिए तैयार है।

मुख्य विशेषताएँ: कोई रंग नहीं मिलाया गया है, बेमिसाल स्वाद, सर्वोत्तम गुणवत्ता, ग्राहकों के लिए किफायती, खाना पकाना आसान बनाए

Also Read....  यूनियन बैंक ऑफ इंडिया पीसीएएफ़ पर हस्ताक्षर करने वाला प्रथम प्रमुख भारतीय बैंक

900 ग्राम अचार की यह नई पेशकश दो लोकप्रिय वेरिएंट: यानी मैंगो और मिक्स में उपलब्ध है। आम के अचार को हाथों से चुने गए कच्चे आमों से तैयार किया जाता है, जो खट्टे और मसालेदार ज़ायक़े का एकदम सही मिश्रण है, और सदियों से हर भारतीय घर की पहली पसंद रहा है। दूसरी ओर, मिक्स अचार स्वाद के मामले में बेमिसाल और बेहद रुचिकर है जिसे सावधानी से चुने गए फलों और सब्जियों से तैयार किया जाता है। जो लोग हर चीज़ का स्वाद लेना पसंद करते हैं उनके लिए यह सर्वोत्तम है। इसके हर निवाले में कई अलग-अलग स्वाद का आनंद मिलता है, जिससे खाने का अनुभव और भी बेहतर हो जाता है।

Also Read....  यूनियन बैंक ऑफ इंडिया पीसीएएफ़ पर हस्ताक्षर करने वाला प्रथम प्रमुख भारतीय बैंक

अचार के इस नए वेरिएंट की ताज़गी सुनिश्चित करने के लिए, इसे टिकाऊ और सुविधाजनक PET जार में पैक किया गया है जिसे उपयोग में लाना बेहद आसान है। 900 ग्राम का आकार परिवारों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है, जो पर्याप्त मात्रा की पेशकश करता है ताकि आप गुणवत्ता या स्वाद से समझौता किए बिना हर दिन इसका आनंद ले सकें।

पीढ़ियों से चली आ रही असली रेसिपी का उपयोग करना मदर्स रेसिपी के लिए गौरव की बात है। उच्चतम गुणवत्ता वाली सामग्रियों और पारंपरिक तरीकों का उपयोग करके ये अचार बनाए जाते हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि हरेक जार में भारत की सच्ची भावना और स्वाद बरकरार रहे। इस तरह की सदियों पुरानी रेसिपी को सच्चाई के साथ अपनाकर, मदर्स रेसिपी ने ऐसे प्रोडक्ट्स की पेशकश करना जारी रखा है, जो अपनी प्रामाणिकता और बेमिसाल स्वाद के लिए पहचाने जाते हैं।

Also Read....  यूनियन बैंक ऑफ इंडिया पीसीएएफ़ पर हस्ताक्षर करने वाला प्रथम प्रमुख भारतीय बैंक

इस प्रोडक्ट की पूरी रेंज अब आपके नजदीकी स्टोर्स तथा सभी प्रमुख सुपरमार्केट में उपलब्ध है।

 

LEAVE A REPLY