फाइन डाइन रेस्टोरेंट ‘टुकड़ा’ देहरादून में हुआ लॉन्च

60

देहरादून –   हाउस ऑफ यूजी के तहत फाइन डाइन रेस्टोरेंट ‘टुकड़ा’ ने आज देहरादून में अपना पहला आउटलेट लॉन्च किया। सिल्वर सिटी मल्टीप्लेक्स के सामने राजपुर रोड स्थित इस रेस्टोरेंट का उद्देश्य देश के विभिन्न क्षेत्रों के व्यंजनों के साथ दून वासियों को बेहतरीन भोजन का अनुभव प्रदान करना है।

शहर के बीचों-बीच स्थित, टुकड़ा में आरामदायक, अद्वितीय और शाही अंदाज़ वाला माहौल देखने को मिलेगा जो ग्राहकों को एक अद्भुत भोजन का अनुभव प्रदान करेगा। अपने विस्तृत मेन्यू के अलावा, रेस्टोरेंट में बेहतरीन कॉकटेल और ड्रिंक्स भी उपलब्ध हैं जो विविध स्वादों के पूरक हैं।

Also Read....  धामी सरकार में पिछले तीन सालों में सरकारी सेवाओं में युवाओं को मिली 17 हजार से अधिक नौकरियां, आज 1094 कनिष्ठ अभियन्ताओं को प्रदान किये गये नियुक्ति पत्र

ग्राहक टुकड़ा में कई शेफ-स्पेशल व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकते हैं, जिनमें सिंधी कढ़ाई पनीर टाकोस, पुल मी अप – बनारसी टमाटर की चाट, उत्तर प्रदेश वाला आम पापड़ पनीर, हज़रतगंज की मटन शामी, चिकन चेट्टीनाड टाकोस, पारमेसान मलाई चिकन, मटियामहल की नल्ली निहारी, और रबड़ी टार्ट विद 24 कैरेट गोल्ड लीफ़ शामिल हैं।

टुकड़ा के लॉन्च पर अपने विचार साझा करते हुए, टुकड़ा के मालिक उमंग गर्ग ने कहा, “हम हमेशा से देहरादून में एक अनूठा पाक अनुभव लाना चाहते थे, जो भारत के समृद्ध और विविध स्वादों को बखूबी दर्शाये। टुकड़ा सिर्फ़ एक रेस्टोरेंट ही नहीं है; यह भारतीय व्यंजनों की विविधता और समृद्ध विरासत के माध्यम से एक बेहतरीन अनुभव है। हम दून वासियों का तहे दिल से स्वागत करते हैं कि वे आएं और हमारे द्वारा ख़ासतौर से तैयार किए गए कुछ अनूठे व्यंजनों का स्वाद लें।”

Also Read....  देहरादून में महिन्द्रा शोरूम का उद्घाटन, मंत्री गणेश जोशी ने किया नई थार रॉक्स का अनावरण

आगे बताते हुए उमंग ने कहा, “हमने अपने रेस्टोरेंट का नाम ‘टुकड़ा’ इसलिए रखा है क्योंकि यह भारत की पाक विरासत के बेहतरीन टुकड़ों को एक छत के नीचे लाने के हमारे समर्पण को दर्शाता है। हमारे मेन्यू में प्रत्येक व्यंजन विशेष रूप से तैयार की गई उत्कृष्ट कृति है जो अलग-अलग क्षेत्र, परंपरा और स्वाद की कहानी बताती है, साथ ही परिष्कार और लालित्य का माहौल भी प्रदान करती है।”

Also Read....  कैफे दिल्ली हाइट्स ने जर्मन-प्रेरित ऑक्टोबरफेस्ट मेन्यू किया लॉन्च

LEAVE A REPLY