डब्ल्यूआईसी इंडिया ने इंटर स्कूल नृत्य प्रतियोगिता के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस

82

देहरादून: वर्ल्ड इंटीग्रिटी सेंटर, इंडिया, देहरादून ने आज अपने परिसर में आयोजित एक जीवंत और देशभक्तिपूर्ण सांस्कृतिक इंटर स्कूल नृत्य प्रतियोगिता के साथ 78वें स्वतंत्रता दिवस को मनाया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में कर्नल राकेश राणा उपस्थित रहे ।

‘विकसित भारत’ थीम पर आयोजित इंटर स्कूल नृत्य प्रतियोगिता में देश के स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि दी गई और भारत की एकता और विविधता को दर्शाया गया। प्रतियोगिता में दून इंटरनेशनल स्कूल, हिम ज्योति स्कूल, साईं साची स्कूल, सृजन पब्लिक स्कूल, सेंट कबीर एकेडमी और पाइन हॉल स्कूल ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

Also Read....  डीआईटी यूनिवर्सिटी देहरादून के पांच फैकल्टी मेंबर्स को 2024 के लिए स्टैनफोर्ड के शीर्ष 2% सबसे प्रभावशाली वैज्ञानिकों में स्थान दिया

निर्णायक मंडल में कनक कला केंद्र की निदेशक वीना अग्रवाल, फ्लाइंग फेदर्स के निदेशक विल्सन लाकड़ा और झंकार डांस स्कूल की निदेशक मनोरमा नेगी शामिल रहीं।

इस अवसर पर प्रतियोगिता के परिणाम घोषित किए गए। प्रथम पुरस्कार साई साची स्कूल ने जीता, जबकि दूसरा और तीसरा पुरस्कार क्रमशः पाइन हॉल स्कूल और हिम ज्योति अकादमी को प्रदान किया गया।

Also Read....  मुख्यमंत्री धामी की पर्यटन प्रदेश की मुहिम रंग लाई उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार

मुख्य अतिथि कर्नल राकेश राणा ने अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा, “मैं इस तरह के सार्थक और देशभक्तिपूर्ण कार्यक्रम के आयोजन के लिए डब्लूआईसी इंडिया की सराहना करता हूँ। सभी भाग लेने वाले स्कूलों द्वारा प्रस्तुतियाँ उत्कृष्ट थीं, जो इन युवा छात्रों के समर्पण और प्रतिभा को दर्शाती हैं।”

इस अवसर पर, निर्णायकों ने कहा, “आज हमने जो प्रदर्शन देखे, वे हमारी युवा पीढ़ी की प्रतिभा और जुनून का प्रमाण हैं। प्रत्येक नृत्य भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और स्वतंत्रता की अदम्य भावना का एक शक्तिशाली चित्रण रहा।”

Also Read....  डायनेमिक डीएम,सविन बंसल अनियमितताओं पर कर रहे हैं चौतरफा प्रहार।

डब्लूआईसी इंडिया के निदेशक सचिन उपाध्याय और अंकित अग्रवाल ने इस तरह के सार्थक कार्यक्रम की मेजबानी करने पर गर्व व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “डब्लूआईसी इंडिया सांस्कृतिक और सामुदायिक भावना को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है। इस स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम की मेजबानी हमारी विरासत का सम्मान करने और एकता को प्रेरित करने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।”

LEAVE A REPLY