यूनियन बैंक ऑफ इंडिया द्वारा व्यापक वाहन फाइनेंसिंग विकल्पों के लिए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के साथ की साझदारी

78

देहरादून –  यूनियन बैंक ऑफ इंडिया द्वारा टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के साथ व्यापक और सुलभ वाहन फाइनेंसिंग समाधान सक्षम करने के लिए समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए गए है. यूनियन बैंक और टोयोटा किर्लोस्कर के गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में आज समझौता ज्ञापन को कार्यान्वित किया गया. इस साझेदारी का उद्देश्य ग्राहकों की बढ़ती आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए नवोन्मेषी और आकर्षक समाधान की पेशकश करना है.

साझेदारी की मुख्य विशेषताएं:

वर्धित खरीद – क्षमता और सुलभता : साझेदारी से ग्राहक निजी उपयोग के लिए खरीदे गए किसी भी टोयोटा वाहन की ऑन-रोड कीमत पर 90% तक के फाइनेंसिंग का लाभ ले सकते हैं, जिससे उन्हें किसी भी मोचनरोध या आंशिक भुगतान शुल्क से छूट प्राप्त होगी.

Also Read....  पंजाब नैशनल बैंक को दो राजभाषा कीर्ति पुरस्कार प्राप्त हुए

यूनियन वाहन योजना के तहत लचीला फाइनेंसिंग : निजी वाहन के लिए यूनियन वाहन योजना के तहत फाइनेंसिंग विकल्प ग्राहकों को 8.80% प्रति वर्ष से शुरू होने वाली प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों के साथ 84 महीने तक के लचीले कार्यकाल का विकल्प का चयन करने में सहायक होंगे.
यूनियन परिवहन योजना के तहत लचीली फाइनेंसिंग: वाणिज्यिक वाहनों के लिए यूनियन परिवहन योजना के तहत फाइनेंसिंग विकल्प ग्राहकों को प्रतिस्पर्धी दरों के साथ 60 महीने तक की लचीली अवधि का चयन करने में सहायक होंगे.

व्यापक पहुंच और एक्सेस : यूनियन बैंक का व्यापक नेटवर्क सभी टोयोटा ग्राहकों को देश भर में फाइनेंसिंग विकल्पों की आसान एक्सेस प्रदान करेगा.

Also Read....  पंजाब नैशनल बैंक को दो राजभाषा कीर्ति पुरस्कार प्राप्त हुए

समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर के दौरान, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक, श्री अरुण कुमार ने बताया, “सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे बड़े बैंकों में से एक के रूप में, हम टोयोटा किर्लोस्कर मोटर लिमिटेड के साथ साझेदारी करना हमारे लिए हर्ष की बात है. यह समझौता ज्ञापन निश्चित रूप से देश भर में ग्राहकों को फाइनेंसिंग समाधान प्रदान करने की दिशा में एक बड़ी पहल है. यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की पूरे भारत में मजबूत उपस्थिति इस साझेदारी का पूरक है और हमें विश्वास है कि हमारी डिजिटलीकृत ऋण प्रक्रियाएँ ग्राहकों को नई टोयोटा गाड़ी खरीदने में अत्यंत आसानी और सुविधा प्रदान करेंगी. हमारी प्रतिबद्धता ऑटो फाइनेंस प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करना है, जिससे उत्पाद और सेवा दोनों के संदर्भ में ग्राहक अनुभव समृद्ध होगा.”

Also Read....  पंजाब नैशनल बैंक को दो राजभाषा कीर्ति पुरस्कार प्राप्त हुए

नई ग्राहक पहल के बारे में बात करते हुए, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के बिक्री-सेवा-उपयोग की गई कार व्यवसाय के उपाध्यक्ष, श्री सबरी मनोहर ने बताया, “हम देश भर में वाहन फाइनेंसिंग विकल्पों को बढ़ाने के लिए यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी करके प्रसन्न हैं. यह सहयोग वाहन फाइनेंसिंग को सरल और अधिक सुलभ बनाकर असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए हमारे समर्पण को दर्शाता है. हमारा लक्ष्य फाइनेंसिंग विकल्पों को सुव्यवस्थित करना, निर्बाध अनुभव प्रदान करना और वाहन खरीद प्रक्रिया को सुखद बनाने के लिए समय पर सहायता प्रदान करना है.

LEAVE A REPLY