होंडा कार्स इंडिया ने त्योहारी सीजन के लिए लॉन्‍च किया होंडा एलिवेट का नया एपेक्स एडिशन

71

देहरादून-  भारत की अग्रणी प्रीमियम कार निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी मशहूर मिड-साइज एसयूवी, होंडा एलिवेट का नया एपेक्स एडिशन लॉन्च किया है। इस एडिशन को द ग्रेट होंडा फेस्ट के मौजूदा फेस्टिव कैम्‍पेन के दौरान पेश किया गया। एपेक्स एडिशन को लिमिटेड वॉल्यूम में मैनुअल ट्रांसमिशन (एमटी) और कंटीन्यूअस वैरिएबल ट्रांसमिशन (सीवीटी) दोनों में पेश किया जाएगा और यह होंडा एलिवेट के V और VX ग्रेड पर आधारित है। होंडा एलिवेट के बोल्ड डिजाइन, ज्यादा जगह और आरामदायक इंटीरियर और एडवांस्ड फीचर्स के आधार पर, एपेक्स एडिशन एक्सटीरियर और इंटीरियर एनहैंसमेंट के एक नए प्रीमियम पैकेज के साथ आता है, और यह सभी कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा।

Also Read....  कॉफी बोर्ड ऑफ इंडिया द्वारा देहरादून में पहला बरिस्ता प्रशिक्षण पाठ्यक्रम शुरू होने जा रहा है।

होंडा एलिवेट के एपेक्स एडिशन के बारे में होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड में मार्केटिंग एंड सेल्स के वाइस प्रेसिडेंट कुणाल बहल ने कहा, “एलिवेट ने हमारी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और इसने हमारी घरेलू बिक्री और निर्यात में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया है। भारत में त्योहारी सीजन की शुरुआत हो गई है और हमें होंडा एलिवेट के नए एपेक्स एडिशन को लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है। इसकी कीमत बेहद आकर्षक रखी गई है। इसमें बेहतर केबिन अनुभव के लिए शानदार इंटीरियर मौजूद है, जो नए बोल्ड एक्सटीरियर एलिमेंट्स के साथ मिलकर जो इसके डायनैमिक और स्टाइलिश आकर्षण को बढ़ाता है। इस नए एडिशन के साथ हम होंडा परिवार में और अधिक ग्राहकों का स्वागत करने के लिए तत्पर हैं।”

Also Read....  मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने प्रदेशभर के सभी कलेक्शन सेन्टर की वास्तविक उपयोगिता के सम्बन्ध में रिपोर्ट तलब की

एपेक्स एडिशन की मुख्य बातें:

शानदार एक्सटीरियर:
सिल्वर एक्सेंट के साथ पियानो ब्लैक फ्रंट अंडर स्पॉयलर
पियानो ब्लैक साइड अंडर स्पॉयलर
क्रोम इन्सर्ट के साथ पियानो ब्लैक रियर लोअर गार्निश
फेंडर्स पर एपेक्स एडिशन बैज
टेलगेट पर एपेक्स एडिशन एम्ब्लेम

Also Read....  एनसीसी विस्तार कार्यशाला में प्रतिभाग करेंगे शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत

बेहतरीन इंटीरियर:
शानदार डुअल-टोन आइवरी और ब्लैक इंटीरियर
प्रीमियम लेदरेट डोर लाइनिंग्स
प्रीमियम लेदरेट आइपी पैनल
रिद्मिक एंबियंट लाइट्स – 7 रंग
एपेक्स एडिशन सिग्नेचर सीट कवर और कुशन

ये नए एन्‍हैंसमेंट एलिवेट V और VX ग्रेड्स के लिए एपेक्स एडिशन पैकेज* के तौर पर सीमित अवधि के लिए उपलब्ध हैं और विभिन्न ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेंगे।

LEAVE A REPLY