देहरादून में महिन्द्रा शोरूम का उद्घाटन, मंत्री गणेश जोशी ने किया नई थार रॉक्स का अनावरण

18

देहरादून –  आज देहरादून के राजपुर रोड पर महिन्द्रा के नए शोरूम का उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी उपस्थित रहे। उन्होंने शोरूम का उद्घाटन रिबन काटकर किया और महिन्द्रा की नई थार रॉक्स 4×4 वाहन का अनावरण किया।

Also Read....  मुख्यमंत्री धामी की पर्यटन प्रदेश की मुहिम रंग लाई उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार

समारोह के दौरान मंत्री गणेश जोशी ने अपने संबोधन में कहा कि महिन्द्रा जैसी प्रतिष्ठित कंपनी का शोरूम देहरादून में खुलना शहर के विकास की दिशा में एक और कदम है। यह न केवल उपभोक्ताओं को आधुनिक और विश्वसनीय वाहन उपलब्ध कराने में सहायक होगा, बल्कि रोजगार के अवसर भी पैदा करेगा।

Also Read....  सोशल में शुरू हुआ ‘एक काफ़ी नहीं है’ ऑफर एक ड्रिंक की ख़रीद पर दूसरी ड्रिंक मात्र ₹1 से शुरू

थार रॉक्स 4×4, महिन्द्रा का नया मॉडल, अपनी उत्कृष्ट ऑफ-रोड क्षमताओं और अत्याधुनिक फीचर्स के लिए जाना जाता है। इस मॉडल को विशेष रूप से पहाड़ी क्षेत्रों में चलने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो इसे उत्तराखंड जैसे राज्य के लिए आदर्श बनाता है।

Also Read....  ईका मोबिलिटी ने स्काईलाइन मोटर्स के साथ की साझेदारी, उत्तराखंड में इलेक्ट्रिक बसों की शुरुआत, पहली इंटरसिटी सेवाओं की हुई शुरुआत

इस अवसर पर महिन्द्रा शोरूम के प्रबंधक निदेशक हरीश सूरी, गौरी सूरी, पायल रावत, विपिन शर्मा, उपेंद्र डोभाल के साथ स्थानीय गणमान्य व्यक्तियों और अन्य सम्मानित मेहमानों ने भी उपस्थिति दर्ज कराई।

LEAVE A REPLY