डबल्यूआईसी इंडिया ने रंगारंग डांडिया नाइट के साथ मनाई नवरात्रि

54

देहरादून, –  डबल्यूआईसी इंडिया, देहरादून ने आज अपने परिसर में गरबा रास डांडिया नाइट 2.0 संस्करण की एक जीवंत और ऊर्जावान शाम की मेजबानी करी। कार्यक्रम में उत्साही प्रतिभागियों ने नवरात्रि की उत्सव भावना को अपनाते हुए बॉलीवुड गीतों पर नृत्य किया।

कार्यक्रम में डांडिया-थीम वाली सजावट, ऊर्जावान डीजे धुनों और ‘नगाड़ा संग ढोल’ और ‘ढोली तारो’ जैसे लोकप्रिय बॉलीवुड गानों का जीवंत मिश्रण देखने को मिला।

Also Read....  उत्तराखण्ड में यूसीसी लागू करने के लिए नियमावली और क्रियान्वयन समिति ने मुख्यमंत्री को सौंपा ड्राफ्ट

मजेदार खेलों ने उत्साह को और बढ़ा दिया, जिसमें प्रतिभागियों ने बेस्ट ड्रेस, बेस्ट डांस, बेस्ट कपल और अन्य जैसे रोमांचक पुरस्कारों के लिए प्रतिस्पर्धा की।

डबल्यूआईसी इंडिया के सदस्यों में से एक ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, “आज की यह शाम ऊर्जा से भरी एक अविश्वसनीय शाम थी। कार्यक्रम काफ़ी अच्छी तरह से आयोजित किया गया था, और मेरे लिए इस तरह के आनंदमय उत्सव का हिस्सा बनना अद्भुत था। मुझे अगले साल के डांडिया उत्सव का बेसब्री से इंतज़ार है!”

Also Read....  कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने विधानसभा श्रीनगर के अंतर्गत विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

डबल्यूआईसी इंडिया, देहरादून के निदेशक सचिन उपाध्याय और अंकित अग्रवाल ने उपस्थित लोगों की भागीदारी और उत्साह की प्रशंसा करते हुए कहा, “हमारे समुदाय को ऐसे आयोजनों के लिए एक साथ आते देखना हमारे लिए हमेशा उत्साहजनक होता है। गरबा रास डांडिया नाइट डबल्यूआईसी की एक बहुप्रतीक्षित परंपरा बन गई है, और हम साल-दर-साल इसके द्वारा लाई जाने वाली खुशी को देखने के लिए उत्साहित रहते हैं।”

Also Read....  ओलंपस हाई के छात्रों ने एसएफए और सीबीएसई चैंपियनशिप में दिखाया उत्कृष्ट प्रदर्शन

LEAVE A REPLY