ओलंपस हाई के छात्रों ने एसएफए और सीबीएसई चैंपियनशिप में दिखाया उत्कृष्ट प्रदर्शन

18

देहरादून –   ओलंपस हाई के छात्रों ने एसएफए उत्तराखंड और सीबीएसई नॉर्थ जोन क्लस्टर प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन दिखाया। छात्रों ने अपने कौशल और समर्पण का प्रदर्शन करते हुए अपने स्कूल को कई पदक और सम्मान दिलाए।

शिया शर्मा ने मेरठ के हस्तिनापुर पब्लिक स्कूल में आयोजित अंडर 17 वर्ग की ताइक्वांडो गर्ल्स चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता। वहीं, दीपक मोहर और रौनक दुबे ने बॉक्सिंग में कांस्य पदक हासिल किया।

Also Read....  बेहतर संपर्क मार्ग हेतु स्टील सेतु का निर्माण अत्यंत महत्वपूर्ण: महाराज

एसएफए उत्तराखंड प्रतियोगिता में काव्या बख्शी ने शूटिंग में स्वर्ण पदक जीता, जबकि कुनाल तोमर ने बॉक्सिंग में स्वर्ण पदक जीता। रौनक दुबे, दीपक मोहर और कैरा जायसवाल (गर्ल्स कैटेगरी) ने बॉक्सिंग में रजत पदक जीता। प्रियांशु रावत ने बॉक्सिंग में कांस्य पदक जीता।

डिस्कस थ्रो में दीपक मोहर ने स्वर्ण पदक और आदित्य पंडित ने रजत पदक हासिल किया। रायपुर स्थित महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज में आयोजित भाला फेंक प्रतियोगिता में मयंक पुंडीर ने स्वर्ण पदक और हेमंत सैनी ने रजत पदक जीता। मालदेवता में आयोजित सरमंग मैराथन में राघव शर्मा ने 5 किलोमीटर भाग कर दूसरा स्थान प्राप्त किया।

Also Read....  कुमाऊनी लोक नृत्य एवं संगीत से झूम उठे विरासत में मौजूद लोग

इस अवसर पर बोलते हुए ओलंपस हाई स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. अनुराधा मल्ला ने कहा, “हमारे छात्रों ने खेलों में उत्कृष्टता हासिल करने के लिए उल्लेखनीय समर्पण और दृढ़ता दिखाई है। उनकी उपलब्धियाँ उनकी कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता का प्रमाण हैं। हमें उनकी सफलता पर बेहद गर्व है और हम उनके भविष्य के प्रयासों को सपोर्ट करने के लिए तत्पर हैं।”

Also Read....  गोर्खा दशैं दीपावली महोत्सव-2024 मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ-साथ गोर्खाली स्वादिष्ट व्यंजनो का स्वाद बना दूनवासियों की ख़ास पसंद

LEAVE A REPLY