उत्तराखंड आइकॉन अवार्ड 2024: देवव्रत पुरी गोस्वामी को ‘उत्कृष्ट निजी जांचकर्ता ऑफ द ईयर’ का सम्मान

47

– कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल महाराज ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया।

देहरादून – उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल महाराज जी ने उत्तराखंड के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया। यह सम्मान समारोह देहरादून के चकराता रोड स्थित एक होटल में आयोजित की गई जिसमें डिस्कवर उत्तराखंड एवं उत्तराखंड पर्यटन विभाग के सहयोग से उत्कृष्ट कार्य करने वाले उत्तराखंड के लोगों को सम्मानित किया गया।

इस प्रतिष्ठित आइकन अवार्ड में, मुख्य अतिथि के रूप में माननीय कैबिनेट मंत्री, श्री सतपाल जी महाराज, और विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रसिद्ध निर्देशक और लेखक, श्री भारत कुकरेती जी, उत्तराखंड के प्रसिद्ध लोक गायक श्री नरेंद्र सिंह नेगी जी ने भाग लिया।

Also Read....  ईका मोबिलिटी ने स्काईलाइन मोटर्स के साथ की साझेदारी, उत्तराखंड में इलेक्ट्रिक बसों की शुरुआत, पहली इंटरसिटी सेवाओं की हुई शुरुआत

उत्तराखंड आइकॉन अवार्ड्स 2024 के तहत, ‘उत्कृष्ट निजी जांचकर्ता ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार देवव्रत पुरी गोस्वामी को प्रदान किया गया। यह पुरस्कार उनके द्वारा निजी जांच के क्षेत्र में किए गए अद्वितीय कार्य और पेशेवर उत्कृष्टता के लिए प्रदान किया गया है। पुरस्कार वितरण समारोह में सम्मानित अतिथि कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल महाराज थे।

देवव्रत पुरी गोस्वामी, जिन्होंने तियान्झू इन्वेस्टिगेटिव सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक के रूप में अपनी सेवाएं दी हैं, ने अपने करियर में कई जटिल और चुनौतीपूर्ण मामलों को सुलझाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उनकी सूक्ष्मदर्शिता, पेशेवरता और गहरी समझ ने उन्हें इस क्षेत्र में एक प्रमुख और आदर्श जांचकर्ता बना दिया है।

Also Read....  डीआईटी यूनिवर्सिटी देहरादून के पांच फैकल्टी मेंबर्स को 2024 के लिए स्टैनफोर्ड के शीर्ष 2% सबसे प्रभावशाली वैज्ञानिकों में स्थान दिया

कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल महाराज ने पुरस्कार वितरण के अवसर पर देवव्रत पुरी गोस्वामी की सराहना करते हुए कहा, “देवव्रत पुरी गोस्वामी का काम निजी जांच के क्षेत्र में एक नई मिसाल स्थापित करता है। उनकी अथक मेहनत और उच्च मानक समाज में सुरक्षा और विश्वास को बनाए रखने में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। हम उन्हें इस सम्मान के लिए बधाई देते हैं और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं भेजते हैं।”

Also Read....  देहरादून में महिन्द्रा शोरूम का उद्घाटन, मंत्री गणेश जोशी ने किया नई थार रॉक्स का अनावरण

देवव्रत पुरी गोस्वामी ने पुरस्कार प्राप्त करने के बाद अपनी खुशी और आभार व्यक्त करते हुए कहा, “यह सम्मान मेरे लिए अत्यंत गर्व की बात है। मैं उत्तराखंड आइकॉन अवार्ड्स 2024 और श्री सतपाल महाराज का धन्यवाद करता हूँ। यह पुरस्कार मेरी टीम के सामूहिक प्रयासों की मान्यता है और हमें भविष्य में और भी बेहतर कार्य करने की प्रेरणा देता है।”

LEAVE A REPLY