सपा को बड़ा झटका, मुलायम सिंह की छोटी बहू अर्पणा यादव भाजपा में हुई शामिल I

340

उत्तर प्रदेश : होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यूपी की सियासत में बड़ी हलचल हुई है. मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज यानी बुधवार को भाजपा में शामिल हो गईं. अपर्णा यादव  की एंट्री से न केवल भाजपा ने सपा में सेंधमारी की है, बल्कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को बड़ा झटका दिया है. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं भाजपा का बहुत आभारी हूं. मेरे लिए देश हमेशा सबसे पहले आता है. मैं पीएम मोदी के काम की प्रशंसा करती हूं।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव आज यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गईं. बता दें कि मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक की पत्नी अपर्णा यादव लखनऊ कैंट विधानसभा से सपा पार्टी के टिकट पर 2017 में चुनाव हार चुकी है।

भाजपा का दामन थामने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी जी का और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी क धन्यवाद करती हूं. उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और अनिल बलूनी जी का धन्यवाद करती हूं. मैं प्रधानमंत्री जी से पहले से ही प्रभावित रहती थी, मेरे लिए सर्वप्रथम राष्ट्र है. अब मैं राष्ट्र की अराधना के लिए निकली हूं. आपका सहयोग अनिवार्य है. यही कहूंगी कि जो भी कर सकूंगी अपनी क्षमता से करूंगी।

LEAVE A REPLY