पूर्व राज्य मंत्री रजनी रावत भाजपा में हुई शामिल।

909

देहरादून : कांग्रेस सरकार में पूर्व दर्जाधारी रही मैडम रजनी रावत ने मंगलवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में भाजपा का दामन थाम कर सदस्यता ग्रहण कर ली है, रजनी रावत पूर्वर्ती हरीश रावत सरकार में महिला एवं बाल विकास विभाग की उपाध्यक्ष के रूप में कार्य कर चुकी है। रजनी रावत धर्मपुर से भाजपा विधायक विनोद चमोली के खिलाफ भी देहरादून नगर निगम में मेयर प्रत्याशी के रूप में निर्दलीय चुनाव लड़ चुकी हैं।

Also Read....  नवनियुक्त 1094 कनिष्ठ अभियन्ताओं को मिले नियुक्ति पत्र

पूर्व दर्जाधारी रजनी रावत को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि मैडम रजनी रावत पार्टी के सिद्धांतों और विचारों से प्रभावित होकर हमारे साथ आई हैं। उनके साथ आए कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हे विश्वास है, पार्टी को रजनी रावत के जनाधार का चुनावों में लाभ मिलेगा, विशेषकर देहरादून जनपद में जहां वह पूर्व में भी महापौर के चुनावों में शानदार जनमत अर्जित कर चुकी है, वहीं पार्टी में शामिल होने पर खुशी जताते हुए कहा कि वह मोदी जी और धामी के राष्ट्रवादी विचारों और विकास के विज़न से प्रभावित होकर यहाँ आई हैं। उनके सभी समर्थक अब पूरे प्रदेश भर में भाजपा को जिताने के लिए जी जान से जुटेंगे।

Also Read....  धामी सरकार में पिछले तीन सालों में सरकारी सेवाओं में युवाओं को मिली 17 हजार से अधिक नौकरियां, आज 1094 कनिष्ठ अभियन्ताओं को प्रदान किये गये नियुक्ति पत्र

LEAVE A REPLY