पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, वारदात को अंजाम देने के बाद खुद पहुंचा चौकी, गिरफ्तार

240

देहरादून। पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर ली। वारदात को अंजाम देने के बाद सुबह वह खुद चौकी पहुंच गया और अपना गुनाह कबूल लिया। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि किसी और से बात करने के शक में उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह करीब सात बजे चंगेज खान (48) निवासी हरभजवाला आईएसबीटी पुलिस चौकी पहुंचा। पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात उसने अपनी पत्नी सवाना की गला दबाकर हत्या कर दी। यह सुनते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर रविंद्र यादव, एसएसआई कुंदन राम और चौकी प्रभारी ओमबीर सिंह के साथ मौके पर पहुंचे। वहां चंगेज खान की पत्नी मृत अवस्था में पड़ी मिली। सूचना पर पहुंची फॉरेसिंक टीम ने भी छानबीन कर सुबूत जुटाए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए कोरोनेशन अस्पताल भेज दिया। साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

Also Read....  एसजेवीएन लिमिटेड ने 36वीं वार्षिक आम बैठक का आयोजन किया

इंस्पेक्टर रविंद्र यादव के अनुसार, आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी हरभजवाला में चाय की दुकान है। उसकी पत्नी सवाना मोबाइल पर ऑलनलाइन लूडो खेलती थी। खेलते समय वह किसी अनजान व्यक्ति से ऑनलाइन बात भी करती थी। इसे लेकर कई दिनों से दोनों का विवाद चल रहा था। आरोपी के मुताबिक, बार-बार मना करने पर भी पत्नी ने न तो गेम खेलना छोड़ा और न ही उससे बात करनी बंद की। शुक्रवार रात को भी वह गेम खेलते हुए ऑनलाइन बात कर रही थी। इसे लेकर दोनों के बीच पहले विवाद हुआ। इस बीच उसने आक्रोश में आकर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी के तीन बच्चे भी हैं। मौके से दोनों के मोबाइल भी कब्जे में लिए गए हैं। आरोपी ने पत्नी की हत्या के बाद देर रात तक किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन सुबह पुलिस चौकी आने से पहले सभी रिश्तेदारों को भी बता दिया कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है। घटना को लेकर सभी रिश्तेदार स्तब्ध हैं।

Also Read....  कैफे दिल्ली हाइट्स ने जर्मन-प्रेरित ऑक्टोबरफेस्ट मेन्यू किया लॉन्च

LEAVE A REPLY