दु:खद खबर मैक्स नदी में गिरी, तीन शव बरामद, 3 की तलाश जारी, पांच लोगों को रेस्क्यू कर निकाला

404

टिहरी/ऋषिकेश। टिहरी जिले के थाना मुनिकीरेती क्षेत्र में सोनप्रयाग से ऋषिकेश आ रहा एक मैक्स वाहन खाई में गिर गया। इसमें 11 लोग सवार थे। सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने पांच लोगों को निकाल लिया, तीन लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि तीन की तलाश जारी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार टिहरी जिले के थाना मुनि की रेती की चैकी ब्यासी को सूचना मिली कि सोनप्रयाग से ऋषिकेश आ रही एक मैक्स मालाकुंती पुल से होटल आनंद काशी के बीच में राष्ट्रीय राजमार्ग से नीचे खाई में गिर गई। वाहन में चालक समेत 11 लोग सवार थे।
सूचना मिलते ही मौके पर थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पहुंची। टीम ने नदी से पांच लोगों को बाहर निकाल लिया है। सभी को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया है। तीन लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि तीन की तलाश जारी है।  रेस्क्यू किए गए यात्रियों ने बताया गया कि वो सभी लोग अलग-अलग जगह के रहने वाले हैं। सोनप्रयाग से शनिवार की रात आठ बजे एक मैक्स गाड़ी में बैठे थे। तीन बजे मालाकुंठी पुल से आगे गुलर की तरफ पहाड़ से बारिश में अचानक पत्थर गिरने के कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई और मैक्स सीधे नदी में जा गिरी।

Also Read....  नवनियुक्त 1094 कनिष्ठ अभियन्ताओं को मिले नियुक्ति पत्र

LEAVE A REPLY