यश वालिया और प्रज्ञा सिंह बने ओलंपस हाई स्कूल के हेड बॉय और हेड गर्ल

158

देहरादून: ओलंपस हाई स्कूल ने अपने परिसर में वार्षिक अलंकरण समारोह की मेजबानी करी। अलंकरण समारोह में शैक्षणिक वर्ष 2023-24 के लिए स्कूल के उत्कृष्ट छात्रों को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत मंच पर नवनियुक्त प्रीफेक्ट्स के स्वागत के लिए एक उत्साहवर्धक भाषण के साथ हुई। माता-पिता ने गर्व से अपने बच्चों को बैज और कैप प्रदान करे, जो उनकी नई भूमिकाओं और जिम्मेदारियों का प्रतीक है।

Also Read....  मुख्यमंत्री के निर्देश पर सचिव मुख्यमंत्री एवं आयुक्त गढ़वाल द्वारा किया गया यात्रा कार्यालय, ऋषिकेश का निरीक्षण

यश वालिया और प्रज्ञा सिंह को क्रमशः हेड बॉय और हेड गर्ल नियुक्त किया गया, जबकि अभिनव चौहान और पावनी छाबड़ा को वाइस हेड बॉय और वाइस हेड गर्ल के रूप में नियुक्त किया गया। शोमी पी.एस नेगी को खेल कप्तान नियुक्त किया गया। हाउस कप्तानी की भी घोषणा की गई जिसमें साम हाउस के लिए अवनीश साहू और हीया जलवाल, रिग हाउस के लिए पीयूष खन्ना और मिलनप्रीत कौर, अथर्व हाउस के लिए अर्जुन तोमर और अर्शिया सिन्हा, और यजुर हाउस के लिए दीपक मोहर और रीति रोहिल्ला को नियुक्त किया गया।

Also Read....  स्वामी विवेकानंद शिक्षा पुरस्कार 2024 में उत्तराखंड के मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

संपादकीय टीम, सांस्कृतिक टीम और अनुशासन टीम की प्रमुख के रूप में क्रमशः मान कौर, अहाना मल्ला और अक्षरा अरोड़ा को नियुक्त किया गया।

कार्यक्रम का समापन प्रबंधन निदेशक डॉ. कुनाल शमशेर मल्ला के नेतृत्व में नवनियुक्त प्रीफेक्ट्स द्वारा पद की शपथ लेने के साथ हुआ। प्रिंसिपल डॉ. अनुराधा मल्ला और कुनाल मल्ला ने नवनियुक्त प्रीफेक्ट्स को बधाई दी और उन्हें अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने के लिए प्रोत्साहित किया।

Also Read....  श्री केदारनाथ धाम में तीर्थयात्रियों को कोई असुविधा न हो इसके लिए रात दिन लगे है कार्मिक।

LEAVE A REPLY