टीएमटीएल साइलेंट जनरेटर के ग्राहक सम्मेलन में हुई उत्तराखंड में सबसे अधिक एक साथ 30 जनरेटर की डिलीवरी

116

देहरादून – टैफे मोटर्स र एंड ट्रैक्टर्स लिमिटेड जो की टैफे ग्रुप की पूर्ण स्वामित्व वाली एक इंजन और ट्रैक्टर बनाने वाली कंपनी है उन्होंने अपने देहरादून के अधिकृत विक्रेता विद्योतमा पावर के साथ दिनांक 27.04.2024 को होटल प्रॉमिनेंस देहरादून में एक ग्राहक गोष्ठी का आयोजन किया।

टैफे मोटर्स एंड ट्रैक्टर्स लिमिटेड इंजीनियरिंग उत्पाद बनाने वाली एक अग्रणी कंपनी है जो की ट्रैक्टर, इंजन और जनरेटर बनाने में देश की शीर्ष कंपनियों में शामिल है। टैफे 5 केवीए से 125 केवीए तक के जनरेटर बनाती है। टैफे के एयर कूल्ड इंजन विश्व में अपनी अलग पहचान रखते हैं। इन्हें कम तेल खपत और कई वर्षों तक बिना किसी समस्या के कार्य करने के लिए जाना जाता है।

जेसी पंचिंग सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड, टैफे मोटर्स एंड ट्रैक्टर्स लिमिटेड के अधिकृत ओरिजिनल इक्विपमेंट असेंबलर है जो की उत्तर भारत एवं पूर्वी भारत के अधिकांश हिस्सों में जनरेटर देते हैं। जेसी पंचिंग सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड भारत में सबसे अधिक जनरेटर बनाने वाली कंपनी है।

इस गोष्ठी को कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट श्री विकास गुप्ता ने संबोधित करते हुए कहा की कंपनी ग्राहकों की मांग के अनुसार नए-नए उत्पाद बनाती है। उन्होंने बताया कि कंपनी उत्पादों की गुणवत्ता को शीर्ष प्राथमिकता देती है।

इस गोष्ठी को टैफे मोटर्स एंड ट्रैक्टर्स लिमिटेड के जी. एम श्री डीके पंडित जी ने भी संबोधित किया और

उन्होंने सभी ग्राहकों को आश्वासन देते हुए कहा कि टैफे मोटर्स एंड ट्रैक्टर्स लिमिटेड का प्रण है कि वह अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम उत्पाद देता रहा है और आगे भी देता रहेगा। इस गोष्ठी में आए हुए अनेक सम्मानित में ग्राहकों ने भी सभा को संबोधित किया और टैफे मोटर्स एंड ट्रैक्टर्स लिमिटेड के उत्तम उत्पाद, उत्कर्ष सर्विस एवं ग्राहकों के प्रति समर्पण की उनकी भूरी भूरी प्रशंसा करी।

विद्योतमा पावर के प्रोपराइटर श्री अतुल सिंह कुंवर ने सभा में आए हुए सभी ग्राहक बंधु एवं कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों को धन्यवाद दिया और विश्वास जताया कि जैसे सभी का सहयोग अभी तक मिला है वैसे ही आगे भी मिलता रहेगा और आश्वासन दिया कि वह सभी ग्राहकों की सेवा भविष्य में भी इसी समर्पण के साथ करते रहेंगे।

📞Contact vidyotma power for generator enquiries at 7906594566

 

 

LEAVE A REPLY