Big News मोबाइल व्यवसायी के पुत्र का अपहरण, स्कार्पियो सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े उठाया

462

लखनऊ-   चिनहट के मल्हौर यमुना विहार से सोमवार दोपहर बाद स्कार्पियो सवारों ने

मोबाइल व्यवसायी के पुत्र का अपहरण कर लिया। देर रात व्यवसायी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

यमुना विहार निवासी सिराजुद्दीन ने बताया कि घर के पास ही उनका मोबाइल का कारोबार है। दुकान पर बेटा रियाजुद्दीन बैठता है। सोमवार दोपहर बात सफेद रंग की स्कार्पियो सवार छह लोग पहुंचे। उन्होंने गाड़ी रोकी और इशारा करके बेटे को बुलाया। बेटा जैसे ही स्कार्पियो के गेट के पास पहुंचा। उसे खींचकर अंदर डाल दिया और लेकर चले गए। सूचना मिलते ही बेटे को फोन मिलाया तो वह स्विच आफ मिला। मामले की जानकारी चिनहट पुलिस को दी। इसके बाद तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात स्कार्पियो सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सिराजुद्दीन ने किसी से बेटे और अपनी रंजिश की बात से इंकार किया है। एसीपी विभूतिखंड अनूप कुमार सिंह ने बताया कि देर रात सिराजुद्दीन ने मामले की तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार सवारों की तलाश की जा रही है। इसके साथ रियाजुद्दीन के मोबाइल की काल डिटेल्स में चार से पांच नंबर मिले हैं। उन्हें ट्रेस किया जा रहा है। जल्द ही रियाजुद्दीन को बरामद किया जाएगा। अभी व्यवसायी के पास किसी फिरौती अथवा धमकी से संबंधित कोई फोन नहीं आया है। एसीपी ने बताया कि व्यवसायी पुत्र की तलाश में कई टीमें लगाई गई हैं।

स्कार्पियो सवारों ने 10 मिनट बाद बंद करा दिया मोबाइल नंबर

सिराजुद्दीन ने बताया कि स्कार्पियो सवार करीब तीन बजे बेटे का अपहरण करके ले गए हैं। सूचना मिलते ही 3:10 पर बेटे को फोन किया तो उसका नंबर स्विच आफ हो गया। वहीं, एसीपी का कहना है कि देर रात परिवारीजनों ने थाने में तहरीर दी है। उन्होंने खुद मामला दबाए रखा। वहीं, रियाजुद्दीन की आखिरी लोकेशन चिनहट के आउटर एरिया की मिली है। उसके बाद मोबाइल स्विच आफ हो गया।

LEAVE A REPLY