जयंत चौधरी का बडा ऐलान, विधानसभा चुनाव में इन पार्टियों से नहीं होगा गठबंधन

278

मथुरा। रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों की मांगें न मानकर तानाशाह रवैया अख्तियार किया है। साल 2022 में उत्तर प्रदेश में बिना रालोद के सरकार नहीं बनेगी। आगरा में शहीद के परिवार को सांत्वना देने जाने से पहले वह राधापुरम स्टेट स्थित रालोद नेता योगेश नौहवार के निवास पर पहुंचे और उनका हाल जाना।

यहां पत्रकारों से रुबरू होते हुए उन्होंने कहा कि रालोद का समाजवादी पार्टी (सपा) से गठबंधन है। भाजपा और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से गठबंधन के सवाल को जयंत ने सिरे से नकार दिया। गरीब, मजदूर और किसानों पर भाजपा सरकार में अत्याचार हो रहे हैं। प्रदेश में अगली सरकार रालोद की बनेगी तो हर वर्ग को पूरी सुख सुविधाएं दी जाएंगी।

उन्होंने सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को चुनाव के लिए कमर कसकर तैयार रहने की ओर इशारा किया। रालोद अध्यक्ष ने रालोद नेता योगेश नौहवार का हाल जाना और हर संभव मदद का भरोसा भी दिया। रालोद अध्यक्ष का जिलाध्यक्ष बाबूलाल प्रमुख, युवा रालोद जिलाध्यक्ष उमेश चौधरी, कुंवर नरेंद्र सिंह, ताराचंद गोस्वामी, डॉ. अशोक अग्रवाल, रविंद्र नरवार, जयवीर सिंह, राजपाल सिंह, राजेंद्र सिकरवार, जगवीर सिंह नौहवार आदि रालोद कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY