देहरादून में बॉलीवुड हंगामा: एमडी रकम सिंह राणा

229

देहरादून –(VOICE OF UTTARAKHAND) उत्तराखंड की संस्कृति की झलक और बॉलीवुड के सितारों का अनूठा संगम होने वाला है देहरादून में ।

जल्द ही उत्तराखंड में बॉलीवुड के सितारों का अनूठा संगम देखने को मिलेगा इसकी जानकारी भूमि एंटरटेनमेंट कंपनी मुंबई के एमडी  रकम सिंह राणा ने कल देहरादून के एक प्रतिष्ठित इंटरनेशनल स्कूल में वार्ता के दौरान दी । उन्होंने बताया कि उत्तराखंड की मोहक वादियां एवं लोक संस्कृति ने हमेशा देश और विदेश के लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है उत्तराखंड के पर्यटन एवं संस्कृति को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने में बॉलीवुड एक अग्रणी भूमिका निभा सकता है इसी कड़ी में जल्द ही देहरादून में फिल्मी हस्तियां एवं उत्तराखंड की कला और संस्कृति से जुड़े कलाकारों का एक संगम आयोजित करने की इस कंपनी की इच्छा है और इसी को मूर्त रूप देने के लिए  रकम सिंह राणा देहरादून आए हुए थे ।  रकम सिंह ने बताया की इस प्रयास से जहां बॉलीवुड और उत्तराखंड की प्रमुख कलाकार इकट्ठे रहेंगे इन के माध्यम से उत्तराखंड के पर्यटन और संस्कृति को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने में मदद मिलेगी ।
इस वार्ता में रकम सिंह राणा के अलावा । देहरादून की प्रतिष्ठित इवेंट कंपनी के एम डी एडवोकेट गौरव भारद्वाज के अतरिक्त प्रतिष्ठित इवेंट कंपनियों के  प्रतिनिधि एवं  पवन चौधरी और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने हिस्सा लिया ।

LEAVE A REPLY